पैसों के विवाद में एक व्यक्ति की हत्या, 4 आरोपी अरेस्ट

img

महाराष्ट्र।। कल्याण से सटे टिटवाळा पूर्व परिसर में आर्थिक लेनदेन के चलते हुए विवाद में 4 लोगों द्वारा लकड़ी के स्टम्प से मारपीट कर एक व्यक्ति की हत्या होने की घटना प्रकाश में आयी है।

इस हत्या मामले 4 आरोपियों को अरेस्ट कर टिटवाला पुलिस आगे की जांच-पड़ताल कर रही है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार टिटवाळा पूर्व स्थित सोष्टे-गणेशवाडी डॉल्फीन चाल में रहने वाले मृतक शैलेश भगत (55) को कर्ज मंजूर कर देने के लिए इस घटना के आरोपी लतीफ पठान ने 2 लाख 60 हजार रुपये एक महीने पूर्व दिए थे।

पढि़ए-होटल में चल रहा था कसीनो, रेड में 58 अरेस्ट

कर्ज मंजूरकर नहीं दिए जाने पर पठान बार-बार कर्ज दिलाने की बात कर रहा था और कर्ज नहीं मिलने पर वापस अपने पैसो की मांग कर रहा था। मगर शैलेश इस बात पर कोई ध्यान नहीं दे रहा था। जिससे नाराज होकर लतीफ पठान ने अपने साथी मित्र वसीम तडवी, इम्रान तडवी, गुरुविंदर सोढ़ी के साथ उसके घर जाकर शैलेश को बाहर बुलाया और पैसों के विवाद में गाली गलौज करते हए लकड़ी डंडा स्टम्प से उसकी पत्नी स्वाती भगत के सामने ही शैलेश की जमकर पिटाई कर दी जिससे शैलेश का सर फट गया और खून बहने लगा।

यह देख चारो आरोपी वहां से भाग निकले। जख्मी शैलेश को पहले गोवेली, उल्हासनगर और कलवा अस्पताल ले जाया गया मगर वहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मृतक की पत्नी स्वाति भगत की शिकायत पर पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर उपविभागीय पुलिस अधिकारी डॉ।बसवराज शिवपुजे मुरबाड विभाग, पुलिस निरीक्षक बालाजी पांढरे, सहायक पुलिस निरीक्षक राजू पाटिल, पुलिस उपनिरीक्षक सुर्वे की टीम ने चारों आरोपियों को डोंबिवली से अरेस्ट कर लिया है और आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Related News