एलडीए कर्मचारियों को 5 किमी. दौड़ाकर पीटा, JCB ड्राइवर ने पुलिस चौकी में घुसकर बचाई जान

img

लखनऊ ।। लखनऊ के पारा इलाके में बैंक्वेट हॉल तोड़ने पर एलडीए कर्मचारियों और सुपरवाइजों की जमकर पिटाई की गई। हालात इतने बिगड़ गए कि जेसीबी ड्राइवर ने पुलिस चौकी में घुसकर अपनी जान बचाई।

मामला पारा के पूर्वीदीन खेड़ा का है। यहां अवैध निर्माण कर बने बैंक्वेट हाल को तोड़ने गई टीम को संचालक और उसके समर्थकों ने पांच किलोमीटर दौड़ा कर पीटा। बवाल इतना बढ़ गया कि जेसीबी के ड्राइवर को पुलिस चौकी में छुपकर अपनी जान बचानी पड़ी।

जिस दौरान जेसीबी का ड्राइवर पुलिस चौकी में घुसकर अपनी जान बचा रहा था, दौरान दो सुपरवाइजर बवाल कर रहे लोगों के हाथ लग गए। इन दोनों सुरवाइजरों की जमकर पिटाई की गई। जेई जमादार सिंह ने बताया है कि वह वीसी के आदेश पर ही अवैध निर्माण तोड़ने के लिए गए थे। पुलिस की मौजूदगी में ही अवैध निर्माण को तोड़ा गया है।

जेई ने बताया कि सावित्री वर्मा के नाम से भूखंड पर बने वैंक्वेट हॉल को तोड़ा जा रहा था। टीम जब इस दौरान लौट रही थी। उस समय पुलिस साथ नहीं थी। इसके बाद पीछे से आई बैंक्वेट हॉल के मालिक ने मारपिटाई शुरू कर दी। जेसीबी के चालकर ने पुलिस चौकी बाराबिरवा में घुसकर खुद को बचाया। 

बैंक्वेट हॉल के मालिक ने अपने समर्थकों के साथ एलडीए के सुपवाइजर रघुनाथ और लक्ष्मीशंकर को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा। भीड़ का आरोप था कि बिना आदेश के ही बिल्डिंग तोड़ दी गई है।

Related News