ऑल इंडिया यूनाइटेड विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने BRD मेडिकल कॉलेज में बच्चों की अकाल मृत्यु पर जताया शोक , दी श्रद्धांजलि

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। ऑल इंडिया यूनाइटेड विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के तत्वावधान में लहुराबीर स्थित आजाद पार्क में आज सायंकाल गोरखपुर के बीआरडी मेडिकल कॉलेज प्रशासन की लापरवाही के चलते अकाल मौत के शिकार मृतकों की आत्मा की शांति एवं सरकार की संवेदनहीनता के खिलाफ विरोध तथा श्रद्धांजलि सभा का कार्यक्रम संपन्न हुआ।

मृतकों की आत्मा की शांति के लिए मोमबत्ती जलाकर तथा 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना की गई इस अवसर पर संपन्न सभा में राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार विश्वकर्मा ने कहा कि उत्तर प्रदेश के जनपद गोरखपुर में बाबा राघव दास मेडिकल कॉलेज में 60 लोगों की बेरहम मौत निश्चित तौर पर प्रशासनिक लापरवाही का नतीजा है यह घटना बहुत ही दुखद दर्दनाक अमानवीय और पीड़ादायक है।

सबसे बड़ी बात तो यह है कि संसदीय क्षेत्र और जनपद प्रदेश के मुखिया माननीय श्री योगी आदित्यनाथ जी का है इस घटना ने यह सिद्ध कर दिया कि प्रदेश की सरकार कितना सक्रिय और प्रभावशाली है तथा जनमानस के प्रति सरकार कितनी जिम्मेदार और जागरुक है मृतकों के परिजनों की इस पीड़ा में सारा देश उनके साथ खड़ा है इस घटना से सरकार के प्रति लोगों के मन में घृणा और नफरत के भाव स्पष्ट दृष्टि गोचर हो रहे हैं सरकार को नैतिकता के नाते इस्तीफा दे देना चाहिए ऐसी असंवेदनशील और जनहित विरोधी सरकार के खिलाफ विपक्ष की भूमिका भी शून्य और नकारात्मक है।

बेकारी-भुखमरी के कगार पर है देश, ऑल इंडिया यूनाइटेड विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा ने निकाला जुलूस

ऐसा लगता है कि प्रदेश में विपक्ष नाम की कोई चीज ही नहीं है और यदि है तो वह नपुंसक है उन्होंने कहा कि नेताओं की फर्जी और घड़ियाली आंसू घटना का राजनीतिकरण करता है ऐसे छद्म आंसू बहाने वाले नेताओं का बहिष्कार और विरोध होना चाहिए घटना के लिए जिम्मेदारी तय होनी चाहिए और दोषियों को इसकी सजा मिलनी चाहिए।

भाजपा लोकतंत्र को समाप्त करना चाहती है- राम आसरे विश्वकर्मा

इस दुखद घड़ी में मृतकों के परिजनों के साथ विश्कर्मा समाज का हर एक परिवार खड़ा है इस हादसे के लिए गहरा दुख और संवेदना व्यक्त करता है। कार्यक्रम में प्रमुख रुप से ओंकारनाथ विश्वकर्मा बचाऊ लाल विश्वकर्मा रमेश विश्वकर्मा भैरव विश्वकर्मा बाबूलाल विश्वकर्मा अरविंद विश्वकर्मा बासुदेव विश्वकर्मा पप्पू विश्वकर्मा सोनू लाल विश्वकर्मा मोहित विश्वकर्मा गोविंद विश्वकर्मा संतोष विश्वकर्मा रामबाबू विश्वकर्मा मोनू विश्वकर्मा अजीत विश्वकर्मा श्रीमती लीना भारद्वाज रोशनी पाठक जागृति सा मोनी मेहंदी शिवानी जानवी सोनल इत्यादि लोग शामिल थे।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/6879

Related News