img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ।। उत्तर प्रदेश के हापुड़ के थाना धौलाना क्षेत्र के गांव ककराना के जंगल में बुधवार की सुबह एक पेड़ पर लापता प्रेमी युगल की लाशें फांसी के फंदे पर लटकी मिली।

लाश कई दिन पुराने होने से उनमें बदबू आ रही थी। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। दोनों के परिवारों में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

पुलिस ने बताया मृतकों के नामक कोमल और पंकज निवासी गांव ककराना है। 27 अप्रैल से दोनों लापता थे। इस बारे में कोमल के पिता राधे ने पंकज और उसके परिचितों के खिलाफ कोमल का तमंचे के बल पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। पुलिस दोनों की तलाश कर रही थी। बुधवार को जंगल में एक पेड़ पर दो लाशें लटकी मिली।

लाश में से बदबू आ रही थी और सड़नी शुरू हो गई थी। ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। दोनों लाशों की शिनाख्त कोमल और पंकज के रूप में हुई है। प्रेमी युगल की लाश मिलने से आसपास के क्षेत्र में सनसनी फैल गई वहीं चर्चा है कि हो सकता है ये आत्महत्या न होकर ऑनर किलिंग हो। क्योंकि पांच दिन से गायब होने के बाद जंगल में मिलना संदेह को जन्म देता है।

एसओ धौलाना हरशरण शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया ये मामला आत्महत्या का लग रहा है। वैसे मौत की सही वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट से पता चलेगी। दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हर एंगल से इस मामले की जांच की जा रही है। गांव में पुलिसकर्मी तैनात कर दिए गए हैं, ताकि गांव में कोई बवाल न हो। मृतक अलग-अलग जाति के हैं।

फोटोः प्रतीकात्मक

--Advertisement--