img

प्रियंका चोपड़ा की एक तस्वीर इन दिनों वायरल हो रही है. जिसके बाद उनके गुपचुप शादी करने की खबरें सामने आने लगी. एक्ट्रेस ने हाथ में एक ब्रेसलेट पहना था जिसे लोग मंगलसूत्र बताने लगे. ऐसा कहा जाने लगा कि उन्होंने सीक्रेट वेडिंग कर ली है. अटकलें तेज होने के बाद एक्ट्रेस ने चुप्पी तोड़ी है.

प्रियंका ने मंगलसूत्र बताए जा रहे ब्रेसलेट के क्लोज शॉट की तस्वीर ट्विटर पर शेयर की. साथ ही शादी करने की खबरों को खारिज करते हुए कहा, हाहाहहाहा..ये तो अफवाह फैलाने का अलग ही स्तर है. ये एक इविल आई है दोस्तों. शांत हो जाइए. जब मेरी शादी होगी मैं सभी को बताऊंगी, ये सब गुपचुप नहीं होगा.

 

बता दें, कुछ दिनों पहले प्रियंका ने शादी के सवाल पर कहा था कि मैं शादी जरुर करूंगी और बच्चों की क्रिकेट टीम पैदा करना चाहती हूं. लेकिन इसके लिए मुझे सही इंसान की तलाश है.

प्रि‍यंका चोपड़ा इन दिनों असम में हैं. वे असम टूरिज्म की ब्रांड एम्बेसडर हैं. इसी सिलसिले में एक कैंपेन एड शूट के लिए एक्ट्रेस अपने बिजी शेड्यूल से फ्री होकर असम पहुंची हैं. यहां उन्होंने बच्चों के साथ बिहू डांस भी किया.

10 साल बाद सलमान के साथ इस फिल्म में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा

प्रोफेशनल फ्रंट की बात करें तो वे 2 साल बाद सलमान खान स्टारर फिल्म भारत से हिंदी फिल्मों में कमबैक करने वाली हैं. इसे अली अब्बास जफर डायरेक्ट कर रहे हैं.

--Advertisement--