बीजेपी नेता स्वामी चिन्मयानंद के खिलाफ रेप और एक साल तक शारीरिक शोषण करने की तहरीर देने पर डीएम ने दी धमकी- पीड़िता

img

शाहजहांपुर।। बीजेपी के वरिष्ठ नेता और पूर्व केन्द्रीय मंत्री चिन्मयानंद पर अपहरण और रेप का आरोप लगाने वाली लड़की ने कहा कि स्वामी चिन्मयानंद ने उसका रेप किया और एक साल तक शारीरिक शोषण किया। अपने चेहरे को काले कपड़े से ढककर सोमवार को मीडिया के सामने आई लड़की ने यह भी आरोप लगाया कि शाहजहांपुर पुलिस चिन्मयानंद के खिलाफ रेप केस नहीं दर्ज कर रही है।

लड़की ने आरोप लगाया, शाहजहांपुर पुलिस ने रेप केस नहीं दर्ज किया। मैं जब दिल्ली में थी तब दिल्ली पुलिस ने केस दर्ज कर उसे शाहजहांपुर पुलिस को फॉरवर्ड किया था, मगर वह अब भी कोई कार्रवाई नहीं कर रही है। लड़की ने बताया, “रविवार को एसआईटी ने मुझसे करीब 11 घंटे पूछताछ की। मैंने उन्हें रेप के बारे में बताया। उन्हें बताने के बाद भी अबतक चिन्मयानंद को नहीं गिरफ्तार किया गया है।”

जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने उसके पिता को धमकी दी
पीड़िता ने बताया कि जब उसके पिता ने चिन्मयानंद के खिलाफ शारीरिक शोषण के आरोप में मुकदमे की तहरीर दी थी तब मुकदमा दर्ज करना तो दूर, जिलाधिकारी इंद्र विक्रम सिंह ने उसके पिता को धमकी देते हुए चिन्मयानंद के रसूख का हवाला दिया और बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने को कहा। पीड़ित लड़की ने कहा कि उसके पास सारे साक्ष्य मौजूद हैं। वह कॉलेज हॉस्टल के जिस कमरे में रहती थी उस सील कर दिया गया है। कमरे को मीडिया के सामने खोला जाये। सही समय आने पर साक्ष्य (विडियो क्लिप) भी पेश किया जायेगा। लड़की ने कहा कि उसने अपनी और अपने परिवार की सुरक्षा के लिए ही अपना वह विडियो वायरल किया था, जिसमें उसने चिन्मयानंद से जान का खतरा बताया था।

रंगदारी मांगने का आरोप
उधर स्वामी चिन्मयानंद के अधिवक्ता ओम सिंह की ओर से दर्ज कराए गए पांच करोड़ रुपए की रंगदारी मांगे जाने के मामले में कथित पीड़िता ने कहा कि इसकी जांच होनी चाहिए। चिन्मयानंद ने जो आरोप लगाया है वह फर्जी है। एक सवाल के जवाब में छात्रा ने बताया कि उसके साथ दिल्ली के होटल में देखा गया संजय सिंह नामक युवक उसका भाई है।

Related News