भाजपाई नेता ने सफाई कर्मचारी को मारे थप्पड़ इस तरह बिगड़े हालात

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली।। हाल ही में अभी यूपी के गाजियाबाद में निगर निगम की एक महिला से छेड़छाड़ का मामला सामने आया था। साउथ दिल्ली नगर निगम के कस्तूरबा नगर वार्ड न. 58 S से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया है।

जहां बीजेपी की पार्षद सीमा मालिक के पति भूपेंदर मालिक ने सफाई कर्मचारी से मारपीट की और उनको जाति सूचक शब्द बोले। भूपेंदर मालिक ने सभी सफाई कर्मचारियों को गाली दी और जाति सूचक शब्दों का इस्तेमाल किया।

खबर के मुताबिक, जब सफाई कर्मचारी विकास डी. सी. के आदेश अनुसार नाला साफ करवा रहा था। लेकिन भूपेंदर वहां आकर ज़बरन विकास से पूछताछ करने लगा।

उसने कहा कि किसके कहने पर सफाई करवा रहे हो, विकास ने जब बताया की डी.सी. के कहने पर काम करवाया जा रहा है तो भूपेंदर ने गुस्से में आकर विकास को थप्पड़ मार दिया और गाली देने लगा।

इसके बाद भूपेंदर ने पार्षद सीमा मालिक से कहा की अपने कपडे फाड़ कर सफाई कर्मचारी विकास पर छेड़खानी का आरोप लगा। लेकिन फिर सभी सफाई कर्मचारी इकट्ठा हो गए और भूपेंदर का विरोध करने लगे। इसके बाद भूपेंदर ने सभी सफाई कर्मचारियों को गाली दी और जाति सूचक शब्द बोले।

लेकिन पुलिस ने अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की। जिसके बाद अब इन सभी सफाई कर्मचारियों ने लाजपत नगर थाने पर प्रदर्शन किया। सफाई कर्मचारियों की मांग है

कि जब तक पार्षद सीमा मालिक के पति भूपेंदर मालिक को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक ये सफाई कर्मचारी अपना काम बंद कर हड़ताल पर रहेंगे।

फोटोः प्रतीकात्मक

इसे भी पढ़ें

 

http://upkiran.org/3783

Related News