मायावती की मुसलमानों से गुजारिश, SP को देकर वोट न करे बर्बाद

img

फर्रुखाबाद/लखनऊ : उत्तर प्रदेश में पहले चरण की पोलिंग में एक हफ्ते से भी कम का वक़्त बाकी रह गया है ऐसे में बीएसपी सुप्रीमो मायावती ने मुसलमान वोटरों को अपना वोट बर्बाद नहीं करने की नसीहत देते हुए बीएसपी की झोली भरने की अपील की है।

मायावती ने फर्रुखाबाद की चुनावी रैली में सीधे-सीधे मुसलमानों को मुखातिब करते हुए कहा कि वो अपना वोट बर्बाद नहीं करें। बीएसपी को वोट देने की अपीलकरती हुईं मायावती ने कहा, “मुलायम सिंह ने अपने छोटे भाई शिवपाल को अपमानित किया है और ऐसे में शिवापल इसका बदला लेंगे। इस तरह समाजवादी पार्टी जीतने वाली नहीं है इसिलए मुसलमान एसपी का समर्थक करके अपना वोट बर्बाद नहीं करें।

समाजवादी पार्टी  पर किया तीखा प्रहार 

इसके साथ ही मायावती समाजवादी सरकार पर जमकर बरसीं और कहा कि सूबे में असुरक्षा और आतंक का माहौल है। हाल ये है कि सूबे में बाहुबलियों को जेड और वाई श्रेणी की सुरक्षा दी गई है और इसमें केंद्र सरकार बराबर की शरीक है। उसने बाहुबलियों की सुरक्षा बढ़ाई है।

विकास के मुद्दे पर अखिलेश सरकार पर चोट करते हुए मायावती ने कहा है कि सूबे में विकास कार्य ठप पड़ा हुआ है और जो काम हुए हैं वो आधे अधूर हैं। जनहित के मुद्दों पर सरकार की असफलता गिनाते हुए मायावती ने कहा कि इस सरकार ने इस दिशा में कोई काम नहीं किया है और जो स्कीमें मेरी सरकार के दौरान शुरू की गई थीं उसी का नाम बदलकर आगे बढ़ाया गया है। ये सरकार कोई नई स्कीम लाने में नाकाम रही है।

कांग्रेस पर मायावती का  हमला 

कांग्रेस-समाजवादी पार्टी के गठबंधन पर हमला करते हुए मायावती ने कहा कि कांग्रेस अपनी ग़लत नीतियों के कारण ही केंद्र की सत्ता से बाहर हुई है और अब उसकी नजर यूपी की सत्ता पर है।

Related News