मोदी के करीबी भाजपा नेता ने इस क्षेत्र में मुसलमानों को न घुसने देने के लिए लिखा पत्र

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

नई दिल्ली/लखनऊ।। भाजपा शासित राज्य गुजरात में एक भारतीय जनता पार्टी की एक महिला विधायक ने डी.एम. को चिट्ठी लिख कर विवादित मांग की है। महिला विधायक द्वारा लिखे गए लेटर में लिखा है कि हिंदुओं के घरों के पास किसी मुस्लिम को घर न दिया जाए।

पढ़ें-बसपा सुप्रमो मायावती ने ट्रिपल तलाक को लेकर दिया ये बड़ा बयान

खबर के मुताबिक बीजेपी विधायक संगीता पाटिल ने अपने क्षेत्र लिम्बयाच में जिलाधिकारी से ‘डिस्टर्बड एरिया एक्ट’ लागू करने की मांग की है। भाजपा विधायक संगीता ने पत्र में लिखा कि इस एक्ट को लागू करने के बाद कोई भी मुसलमान हिंदू के एरिया या पड़ोस में घर नहीं खरीदेगा।

विधायक संगीता पाटिल अपनी इस मांग की बचत करते हुए मुस्लिमों पर आरोप लगाया है कि हमारी हिंदू सोसायटी में मुस्लिम घर लेने के लिए हर तरह चाल चलते है। इतना ही नहीं घर खरीदने के लिए मुसलमान लोगों को जान से मारने धमकी देते हैं।

पढ़ें-अध्यापकों की नियुक्ति को लेकर योगी की कैबिनेट ने लिया ये बड़ा फैसला

भाजपा विधायक ने कहा कि सूरत के सभी इलाकों में यह एक्ट लागू है और हमारे इलाके में भी इस एक्ट को जल्द से जल्द लागू किया जाना चाहिए।

साथ ही पाटिल ने पत्र में यह भी लिखा कि मैं डी.एम. महोदय से विनम्र निवेदन करती हूं कि वे हमारे क्षेत्र में इस कानून को लागू कर दें। क्योंकि इन क्षेत्रों में रहने वाले निवासियों ने मुझे अपना प्रतिनिधी बनाया है इसी कारण मैं उनकी यह परेशानी दूर करना मेरा प्रमुख कार्य है।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/7421

Related News