योगी सरकार से नाराज है विश्वकर्मा समाज, हक और स्वाभिमान से नहीं करेगा समझौता- अशोक विश्वकर्मा

img

www.upkiran.org

यूपी किरण ब्यूरो

लखनऊ/वाराणसी।। भाजपा सरकार के मंत्री सरकार के खिलाफ मोर्चा खोले हुए हैं कि उनकी कोई सुनवाई नही हो रहीं है तो ऐसे में आम जनता का क्या होगा। ऐसे में सवाल ये भी उठाता है कि सरकार के मंत्री इसी तरह सरकार के खिलाफ आवाज उठाते रहे तो विपक्ष का क्या औचित्य रह जाएगा।

ऑल इंडिया यूनाइटेड विश्वकर्मा शिल्पकार महासभा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अशोक कुमार विश्वकर्मा ने भी चुप्पी तोड़ी और भाजपा के खिलाफ ये अहम बातें कहीं है।

श्री विश्वकर्मा ने कहा यूपी की सरकार में प्रशासनिक मशीनरी बेलगाम है तथा गरीब लाचार और पिछड़े वर्ग के लोग जुल्म उपेक्षा एवं अन्याय के शिकार है यह बात सरकार में सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कैबिनेट मंत्री श्री ओमप्रकाश राजभर के सरकार के खिलाफ बगावती तेवर से साफ है।

उन्होंने कहा कैबिनेट मंत्री श्री राजभर ने स्वयं सरकार और प्रशासन पर सवालिया निशान लगाते हुए यह प्रमाणित कर दिया है कि इस सरकार में गरीब लाचार पिछड़े कामगार वर्ग के लोग जुल्म और अन्याय के शिकार है।

इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रदेश में सरकारी मशीनरी के सामने सरकार के मंत्री भी कितने असहाय और कमजोर हैं तो आम जनता की क्या स्थिति होगी।

श्री विश्वकर्मा ने कहा की अति पिछड़े शोषित वंचित और कमजोर वर्ग के लोगों के प्रति सरकार की मंशा ठीक नहीं है सरकार कमजोर वर्ग के लोगों के प्रति दमन और हठधर्मिता की नीति पर काम कर रही है अन्याय के शिकार लोग आंदोलन की राह पकड़ने को मजबूर हो रहे हैं।

जिसके लिए सरकार स्वयं ही जिम्मेदार है विश्कर्मा समाज के लोग भी आंदोलित है जो इस समाज के हक और स्वाभिमान की बात करेगा यह समाज उनके साथ अपना पूर्ण सहयोग और समर्थन करेगा।

फोटोः फाइल

इसे भी पढ़ें

http://upkiran.org/4730

http://upkiran.org/4735

Related News