लखनऊ एसडीएम ज्योत्सना यादव पर हमला करने वाले को फौरन मिल गई जमानत

img

लखनऊ ।। राजधानी लखनऊ में बीकेटी एसडीएम ज्योत्सना यादव पर हमला करने वाला वकील अवधेश द्विवेदी हत्या का मुजरिम है। यह खुलासा पुलिस की जांच पड़ताल में हुआ है।

इंस्पेक्टर उदयवीर सिंह के मुताबिक, वकील अवधेश द्विवेदी सुल्तानपुर जिले में कई साल पहले एक हत्या के मामले में आरोपी है। जब उसे पकड़कर थाने लाया गया तो वह खुद को ह्दयरोगी बता रहा था। उसके समर्थकों ने भी थाने पहुंचकर हंगामा किया है। उच्च अधिकारियों के निर्देश पर देर रात उसे छोड़ दिया गया।

जानकारी के मुताबिक एसडीएम ज्योत्सना यादव राजधानी के बख्शी का तालाब (बीकेटी) में जमीन की पैमाइश कराने गईं एसडीएम ज्योत्सना यादव पर दबंग वकील ने हमला कर दिया। एक दबंग वकील ने पत्नी और बेटे संग मिलकर एसडीएम का मोबाइल भी छीन लिया। एसडीएम ने मामले में एफआईआर दर्ज करा दी है।

ज्योत्सना यादव का कहना है कि वह सोमवार को डीएम के आदेश पर बीकेटी में जमीन की पैमाइश कराने गई थीं। वहां वकील अवधेश द्विवेदी ने पत्नी और बेटे के साथ मिलकर पैमाइश का विरोध करना शुरू कर दिया। उन्होंने जिलाधिकारी के आदेश के संबंध में बताने का प्रयास किया। जिसपर उन लोगों ने हमला कर दिया।

वकील की पत्नी ने दी धमकी कोर्ट में देख लुंगी

ज्योत्सना यादव का यह भी कहना है कि इस दौरान मुझे धक्का दिया गया और वकील की पत्नी ने मेरा हाथ मरोड़ते हुए मेरा मोबाइल छीन लिया और कहा तुम कितनी बड़ी एसडीएम हो तुम्हें कोर्ट में देख लिया जाएगा।

फोटोः फाइल।

Related News