एक कातिल का कबूलनामा: चाकू से चीरा पत्नी का पेट, पास में खड़े कांप रहे थे बच्चे

img

रुड़की। बिना बताए घर से बाहर जाने को लेकर पति-पत्नी के बीच ऐसा विवाद हुआ कि गुस्से में पति ने पत्नी पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर उसे मौत के घात उतार दिया। मां पर हुए इस हमले से डरे सहमे बच्चे चीखने-चिल्लाने लगे। शोर सुनकर मौके पर पड़ोसियों की भारी भीड़ जमा हो गई और बीच बचाव करने लगी। इस किसी में वारदात की सूचना पुलिस को दे दी।

murder

सूचना मिलते ही पुलिस भी आ गई और आरोपी को अरेस्टकर लिया। साथ ही हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया। पुलिस ने मृतका के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। घटना को लेकर मिली जानकारी के मुताबिक सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ढंडेरा निवासी अमन गाड़ी चलाता है। घर में उसकी पत्नी सोनिया और दो बच्चे हैं।

पड़ोसियों का कहना है कि पति-पत्नी के बीच अक्सर झगड़ा होता रहता था। कई बार अमन की पत्नी सोनिया उसे बिना बताये घर से बाहर चली जारी जिसका वह विरोध करता था। रविवार को भी सोनिया ने ऐसा किया। उसे बिना बताये घर से बाहर चली गई। इस बात लेकर दोनों ने बीच कहा सुनी होने लगी।

विवाद इतना बढ़ा बढ़ा कि अमन ने गुस्से में घर की रसोई में रखे चाकू से सोनिया के पेट पर ताबड़तोड़ वार कर दिए जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। चाकू से वार करते देख बच्चों की चीख निकल गई और चिल्लाने लगे। शोरगुल सुनकर आसपास के लोग इकट्ठा हो गए।

पड़ोसियों ने घटना की जानकारी पुलिस को दे दी। कोतवाली प्रभारी देवेंद्र सिंह चौहान, एसएसआई दीप कुमार पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे और आरोपी को हिरासत में ले लिया। कोतवाली प्रभारी ने बताया कि तहरीर के आधार पर आरोपी के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है।

पत्नी की हत्या करने के बाद आरोपी घर में ही मौजूद रहा। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि वह पत्नी को कई बार समझा चुका था कि घर से बिना बताए न जाए लेकिन वह उसकी बात नहीं मानती थी। अमन और सोनिया के एक बेटा और एक बेटी है। मां की हत्या के बाद दोनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

Related News