प्रेमिका को ईंट से कूचकर कर मार डाला, शव को ट्रैक्टर से रौंदा, फेसबुक से हुआ था प्यार

img

फतेहपुर। पखवारे भर पहले गाजीपुर क्षेत्र में युवती का शव मिलने के मामले का खुलासा हो गया है। बताया जा रहा है कि प्रेम प्रसंग के बाद शादी का दबाव बनाने पर बांदा के दो सगे भाइयों ने ईंट से कूंचकर युवती को मौत के घाट उतर दिया था। पुलिस ने बांदा के दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है और अब उनसे पूछताछ कर रही है।

MURDER
मिली जानकारी के मुताबिक गाजीपुर क्षेत्र के वलीपुर गांव के मोड़ के निकट बीते 18 फरवरी को एक युवती की कौन से लथपथ लाश बरामद हुई थी। शव की पहचान बीते गुरुवार को उसके परिजनों ने उसकी फोटो और कपड़ों से की थी। युवती जहानाबाद की रहने वाली थी।

युवती के भाई की तहरीर पर पुलिस ने बांदा के तिन्दवारी थाना क्षेत्र के गुखराही निवासी अभिमन्यु उर्फ अजीत और उसके भाई अमित उर्फ मुखिया के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। रविवार सीओ जाफरगंज संजय सिंह ने बताया कि दोनों आरोपितों से जब इस मामले में बातचीत की गई तो आरोपी अभिमन्यु ने बताया कि लगभग पांच साल पहले फेसबुक के जरिये उसकी युवती से दोस्ती हुई थी। कुछ समय बात करने के बाद दोनों में प्यार हो गया।

इसके बाद युवती बार-बार उस पर शादी का दबाव बना रही थी जिससे परेशान होकर उसने भाई अमित उर्फ मुखिया के साथ मिलकर उसकी हत्या कर दी और पहचान छिपाने के लिए उसका सिरन और चेहरा कूंच दिया। इसके बाद वलीपुर मोड़ पर लाश को फेंक कर उसे ट्रैक्टर से रौंद दिया था। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल किये गए ट्रैक्टर को बरामद कर लिया है।

Related News