यौन शक्ति बढ़ाने ​के लिए करे इन चीजों का सेवान, वैवाहिक जीवन में बढ़ेंगी रिश्तों में नजदीकियां

img

हेल्थ।  वैवाहिक जीवन में अगर आप यौन लाइफ में अपने पार्टनर को खुश नहीं रख पा रहे हैं तो रिश्ते में दरार भी आनी शुरू हो जाती है। जी हां आपकोे बतादें की अगर आप चाहतें है की आप की शादीशुदा लाइफ में किसी भी तरह की दरार न आए तो यह बेहद जरूरी है​ कि आप अपने पार्टनर को खुश रखें। दरअसर शादीशुदा लाइफ में अपने पार्टनर को खुश रखना बहुत जरूरी है। अगर आप ऐसा करते है तो यकीनन आपके रिश्ते में कभी भी दरार नहीं आ सकती है।

दिल्ली समेत देश के कई हिस्सों प्याज 100 के पार, विपक्ष ने सरकार की नीतियों पर लगाया ये आरोप

आपको बताते चलें की यौन इच्छा या सेक्शुअल पावर का कम होना आपके गलत खान-पान के कारण हो सकती है। वहीं यह भी बता दें की अनहेल्दी फूड, प्रोटीन कम खाने से आपको शारीरिक रूप से कमजोर होने लगती है साथ ही स्ट्रेस भी सेक्शुअल लाइफ को प्रभावित करता है।आज हम आपको यह बताते हैं कि किस तरह महज खाने में बदलाव कर या कुछ चीजों को अपने खाने में शामिल कर कैसे आप सेक्शुअल पावर या यौन इच्छा को बढ़ा सकते हैं।

यौन शक्ति को बढ़ाने के काम आएगें 6 घरेलू नुस्खे

आंवला

आंवले को सेहत के लिए बहुत ही गुणकारी माना जाता है। आंवला के सेवन से रोगप्रतिरोधक क्षमता बढ़ती है। आंखों की रोशनी और बालों को मुलायम रखने का काम करता है। आंवला का प्रयोग सेक्स पावर बढ़ाने के लिए भी किया जाता है। आंवले के चूर्ण में एक चम्मच शहद मिलाकर दिन में दो बार लें। इसके इस्तेमाल से यौन शक्ति बढ़ने में मदद मिलती है।

रात में पंक्चर हुई लेडी डॉक्टर की स्कूटी, सुबह मिली जली हुई लाश, बहन को बताया था कि….

अश्वगंधा

अश्वगंधा का इस्तेमाल सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए भी किया जाता रहा है। इसके लिए अश्वगंधा के चूर्ण को आधा चम्मच दूध के साथ सुबह-शाम लें। यह यौन इच्छा या सेक्स पावर से जुड़ी समस्याओं से छुटकारा दिला सकता है।

सोंठ

यौन शक्ति बढ़ाने का काम भी सोंठ करती है। सबसे पहले सोंठ के पाउडर को काले तिल, पिप्पली के साथ मिलाकर चूर्ण बना लें। इसको रोज सोने से पहले आधा चम्मच गर्म दूध के साथ लें।

आज पीएम मोदी से मिलेंगे श्रीलंकाई राष्ट्रपति, पद संभालने के बाद राजपक्षे का पहला दौरा, इन मुद्दों पर चर्चा संभव

इमली

इमली खट्टी होती है। इमली से कई तरह की एलर्जी को ठीक किया जा सकता है। इमली के बीज मिश्री में मिलाकर खाने से सेक्स पावर की समस्या से छुटकारा मिलता है।

छुहारा

छुहारे में कैल्शियम की मात्रा भरपूर पाई जाती है, जिससे दांतों का गलना और गैस की समस्या में फायदेमंद होता है। छुहारे, काजू और बादाम को दूध में उबाल कर रात में खाने से यौन इच्छा और यौन शक्ति बढ़ती है।

उड़द की दाल

उड़द की दाल खाने में काफी स्वादिष्ट होती है। उड़त की दाल का इस्तेमाल यौन शक्ति के लिए किया जाता है। आधा चम्मच उड़त की दाल को कौंच के साथ पीसकर सुबह-शाम लेनें से सेक्स पावर बढ़ सकती है।http://www.upkiran.org

Related News