img

नागपुर का एक शराबी लड़का शादी की जिद पर अड़े अपने पिता की पिटाई कर दी। यहां तक ​​कि उसने उन्हें जान से मारने की धमकी भी दी। आखिरकार पिता को बेटे के खिलाफ पुलिस के पास जाना पड़ा।

यह घटना तहसील थाने में हुई और पुलिस भी यह सुनकर दंग रह गई. 70 वर्षीय बदनसीब पिता का नाम सुरेश मोतीराम टाकलीकर (टिमकी) है। उनके दो बेटे और एक बेटी है। बड़ा बेटा सचिन (40) एक होटल में काम करता है और शराब का आदी है। जैसा कि पड़ोसियों और रिश्तेदारों को उसकी लत के बारे में पता है, उसने अभी तक शादी नहीं की है। कोई उन्हें बेटी देने को तैयार नहीं है। इससे उसका चिड़चिड़ापन बढ़ जाता है और वह घर में छोटी-छोटी बातों पर झगड़ने लगता है।

दो दिन पहले ही उसने शादी की बात उठाई और शराब के नशे में मारपीट करने लगा। उसी समय सुरेश बाहर से घर आया और सचिन ने अपने पिता को डांटा। कहा कि "तुम मेरी शादी के लिए लड़की नहीं ढूंढ रहे हो," उसने गाली देना शुरू कर दिया। जब उनके पिता उन्हें समझा रहे थे, तो युवक ने लकड़ी का बल्ला उठाया और उन पर हमला कर दिया।

उन्होंने बल्ले से सुरेश के घुटनों और हाथों पर वार किया। सुरेश का एक पैर टूट गया। सचिन को अंदाजा था कि उनके पिता पुलिस में जा सकते हैं। इसलिए पुलिस में शिकायत करने पर जान से मारने की धमकी भी दी। इस घटना को लेकर सुरेश डर के मारे तहसील थाने पहुंच गया। पुलिस ने उसे मेयो अस्पताल पहुंचाया। पुलिस ने उनकी शिकायत के आधार पर सचिन के विरूद्ध केस दर्ज कर लिया है।

--Advertisement--