शादी हुई नहीं और बच्चे पैदा करने की तैयारी कर रही है ये बॉलीवुड एक्ट्रेस

img

ईशा गुप्ता बॉलीवुड की एक लोकप्रिय अभिनेत्री हैं। उन्होंने 'राज 3', 'जन्नत 2', 'रुस्तम', 'बादशाहो', 'टोटल धमाल' जैसी सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। ईशा वेब सीरीज आश्रम की वजह से सुर्खियों में थीं। एक्टिंग के साथ-साथ ईशा अपनी बोल्डनेस से भी फैन्स को घायल कर देती हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू में उन्होंने अपनी निजी जिंदगी और शादी पर टिप्पणी की. ईशा फिलहाल बॉयफ्रेंड मैनुअल के साथ रिलेशनशिप में हैं। इंटरव्यू में ईशा ने ये भी बताया कि उन्होंने 2017 में एग्स फ्रीज किया था.

गुप्ता ने हाल ही में मीडिया को इंटरव्यू दिया। इस इंटरव्यू में उन्होंने कहा, "2017 में मैनुअल से मिलने से पहले मैंने एग्स फ़्रीज़ किया था। 2019 में मैनुअल से मिलने से पहले, मैं लगभग साढ़े तीन साल तक अकेली थी। जब हम मिले, तो हम डेटिंग की सीमा पार कर चुके थे। इसलिए हम दोनों पता था कि हम एक रिश्ते में रहेंगे। अगर यह रिश्ता काम करता है तो हमने पहले ही तय कर लिया है कि हम शादी करेंगे और बच्चे भी पैदा करेंगे।''

उन्होंने कहा कि "मैं पहले से ही बच्चों से प्यार करती हूं। मैनुअल भी यह जानता है और वो पिता बनने के लिए तैयार है। हम शादी करके आईवीएफ या सरोगेसी के जरिए माता-पिता बनने के बारे में सोच रहे हैं। ईशा ने आगे कहा, "एग्स फ़्रीज़ यह प्रक्रिया भारत में बहुत महंगी थी। अगर मैं अभिनेत्री नहीं होती तो मैं हमेशा एक बच्चा चाहती।"

Related News