इस प्रत्याशी का चुनावी वादा; राशन की दुकानों पर मिलेगी शराब, 10 रुपए किलो सस्ता होगा दूध!

img

ये महाराष्ट्र के चंद्रपुर की वनिता राउत हैं, जो 2024 में लोकसभा का चुनाव निर्दलीय लड़ रही हैं इनका नारा है जब आउंगी शासन में, दारू मिलेगी राशन में।

वनिता राउत का कहना है कि वो अगर सांसदी का चुनाव जीत जाती हैं तो राशन की दुकान पर विस्की और बीयर की उपलब्धता सुनिश्चित करवाएंगे। सांसद निधि से पूरे इलाके में ऐसी व्यवस्था करवाएंगे ऐसा दावा और वादा कर रही हैं वनिता राव।

महाराष्ट्र ही नहीं बल्कि दिल्ली में भी जनहित लोकदल नाम की पार्टी ने वादों की झड़ी लगा रखी है। 2024 के चुनाव में ये पार्टी फिलहाल दिल्ली में बीजेपी को अपनी तरफ से सपोर्ट करने का दावा कर रही है। लेकिन तैयारी 2025 के दिल्ली विधानसभा चुनाव की है, जिसमें दावा है कि 400 यूनिट बिजली फ्री और ₹10 तक दूध सस्ता करेंगे।

जनहित लोकदल अपना पूरा जोर 2025 के विधानसभा चुनाव में लगाएगा। लिहाजा उनके फोकस में हर वर्ग है दिल्ली में ऑटो ड्राइवर सियासी माहौल बनाने में बड़ी भूमिका निभाते हैं। दिल्ली में पहले भी ऑटो वालों ने सरकार बनवाने में बड़ी भूमिका अदा की है। तभी तो ऑटो वालों के लिए 3 लाख में इलेक्ट्रिक ऑटो देने का वादा कर रहे हैं। वो भी जीरो परसेंट ब्याज और साथ में परमिट भी।

Related News