इस राज्य में कर्मचारियों की बल्ले-बल्ले, सरकार देगी 10-10 हजार रुपए

महाराष्ट्र सरकार ने बेस्ट कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा दिया है।

महाराष्ट्र सरकार ने बेस्ट कर्मचारियों को दिवाली का तोहफा दिया है। बीएमसी की तर्ज पर बेस्ट के अधिकारियों और कर्मचारियों को भी 10 हजार 100 रुपए सानुग्रह अनुदान देने का फैसला किया गया है। यह घोषणा बुधवार को मुंबई की महापौर किशोरी पेडणेकर ने की।

money

महापौर किशोरी पेडणेकर ने भायखला स्थित मेयर आवास पर आयोजित संवाददाता सम्मेलन को संबोधित करते हुए बताया कि बीएमसी अधिकारियों और कर्मचारियों की तर्ज पर बेस्ट के अधिकारियों व कर्मचारियों को भी 10,100 रुपए सानुग्रह अनुदान दिया जाएगा।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे की पहल से पर्यावरण मंत्री आदित्य ठाकरे और महापौर किशोरी किशोर पेडणेकर की मौजूदगी में मंगलवार को वर्षा बंगले पर हुई एक बैठक में बेस्ट कर्मचारी संघ के साथ सकारात्मक चर्चा हुई थी।

कोरोना महामारी के संकट में बेस्ट कर्मचारियों ने बहादुरी के साथ अपनी सेवाएं बहाल रखी थी। यात्रियों को आने और ले जाने में बेस्ट की बसें चलती रहीं हैं। कर्मचारियों के सानुग्रह अनुदान के लिए महापौर किशोरी पेडणेकर लगातार मुख्यमंत्री ठाकरे से फीडबैक लेती रहीं।

भायखला स्थित महापौर आवास पर समूह नेताओं की बैठक भी हुई। इस बैठक में उपमहापौर एड. सुहास वाडकर, सदन की नेता विशाखा राऊत, विरोधी पक्ष नेता रवि राजा, राकांपा गुट नेता राखी जाधव, सुधार समिति अध्यक्ष सदानंद परब, शिक्षा समिति की अध्यक्ष संध्या दोशी, बेस्ट समिति अध्यक्ष प्रवीण शिंदे, अतिरिक्त मनपा आयुक्त (परियोजना ) पी. वेलारासू,अतिरिक्त मनपा आयुक्त (पश्चिम उपनगर) सुरेश काकाणी, बेस्ट प्रबंधक डॉ.सुरेंद्र कुमार बागडे, बेस्ट कामगार सेना के अध्यक्ष सुहास सामंत, कार्याध्यक्ष उदय आमोनकर आदि उपस्थित थे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *