परीक्षा देने निकली 2 छात्राएं प्रेमी संग फरार, 1 महिला भी पति को छोड़ प्रेमी संग भागी

बिहार में भोजपुर जिले में इंटर की परीक्षा देने परीक्षा केंद्रो के लिए निकली दो छात्रा प्रेमी संग फरार हो गई है और इस घटना के बाद छात्राओं के परिजनो की नींद उड़ गई है।यही नही जिले में एक शादी शुदा महिला भी अपने प्रेमी संग भाग निकली है।

आरा। बिहार में भोजपुर जिले में इंटर की परीक्षा देने परीक्षा केंद्रो के लिए निकली दो छात्रा प्रेमी संग फरार हो गई है और इस घटना के बाद छात्राओं के परिजनो की नींद उड़ गई है।यही नही जिले में एक शादी शुदा महिला भी अपने प्रेमी संग भाग निकली है।
One sided love
घटना भोजपुर जिला के नवादा थाना क्षेत्र और अजीमाबाद थाना क्षेत्र से जुड़ा हुआ है।तीनो के परिजनों द्वारा सम्बन्धित थानों में एफआईआर दर्ज कराई गई है। शुक्रवार को पुलिस सूत्रों ने बताया कि जिले के अजीमाबाद थाना क्षेत्र की एक शादीशुदा महिला पति को छोड़ कर प्रेमी संग फरार हो गयी।
महिला की शादी वर्ष 2017 में चौरी थाना क्षेत्र के एक गांव में हुई थी। इस मामले में उसकी मां के बयान पर एफआईआर दर्ज किया गया है। उसमें सिकरहट्टा थाना के नावाडीह गांव निवासी सूरज ठाकुर को आरोपित किया गया है। महिला की मां द्वारा दर्ज कराए गए एफआईआर में कहा गया है कि शादी के बाद महिला अपने पति के साथ सूरत चली गयी थी।

सूरज ठाकुर और महिला के बीच हुआ प्यार

वहां उसका पति और सूरज ठाकुर एक कपड़े की फैक्ट्री में काम करते थे। दोनों एक ही मकान में रहते थे। इसी दौरान सूरज ठाकुर और महिला के बीच प्यार हो गया। दोनों के बीच शारीरिक संबंध भी बन गया था। महिला के पति और भाई द्वारा दोनों को आपत्तिजनक हालत में पकड़ा भी गया था।बाद में महिला पति के साथ अपने गांव आ गयी। वहां से वह अपने मायके चली गयी। इसी बीच एक दिन बैंक में पैसे जमा करने के बहाने आरा गयी। उसके बाद नहीं लौट सकी। इंटर की परीक्षा के दौरान छात्राओ के घर छोड़ भाग जाने की घटना जिले में चर्चा का विषय बना हुआ है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *