3 दोस्तों किया ये खौंफनाक काम तो युवती बोली-जल्दी से काट दो इसका गला, तभी हुआ ये

सरकार ने एक हजार 169 करोड़ रुपये के घाटे का बजट पेश किया, आने वाले एक साल तक प्रदेश में कोई नया टैक्स नहीं लगाया जाएगा

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में 3 युवक और एक युवती ने सनसनीखेज वारदात को अंजाम दिया है। कैब बुक कर सभी लोग घूमने निकले थे। अयोध्या नगर बाइपास से सैर-सपाटा जाते वक्त इनका कैब ड्राइवर के साथ कुछ अनबन हो गया। उसके बाद रास्ते में कार रोककर ड्राइवर पर चाकुओं से हमला कर दिया। कार में सवार युवती बोलने लगी कि जल्दी से कैब ड्राइवर का गला काट दो।

muslim woman

हॉर्न बजाकर अपनी जान बचाई

खून से लथपथ ड्राइवर ने पैर से हॉर्न बजाकर अपनी जान बचाई है। साथ ही भागने के दौरान उसने दिलेरी दिखाते हुए युवती को पकड़ भी लिया है। दरअसल, घटना भदभदा रोड स्थित 23वीं बटालियन के सामने की है। ड्राइवर के अनुसार कार में सवार तीन युवक और एक युवती उसे लुटने की कोशिश कर रहे थे। इस दौरान ड्राइवर के पैर से तेज हॉर्न बज गया था। इससे घबराकर आरोपी भागने लगे। साथ ही कुछ लोकल लोग वहां पहुंच गए।

ड्राइवर ने बताई ये बात

कैब ड्राइवर राशिद खान ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बुकिंग के बाद मैंने तीन युवक और एक युवती को आयोध्या बाइपास से अपनी गाड़ी में बिठाया। उन सभी लोगों को मैं लेकव्यू होटल लेकर पहुंचा, यहां सभी ने उतरने से मना कर दिया। आरोपियों ने कहा कि हमें सैर सपाटा चलना है, मैंने कहा कि फिर से बुकिंग करनी होगी। उसके बाद सभी ने कहा कि इसी से छोड़ दो। मैं वहां से इन्हें लेकर सैर-सपाटा के लिए निकल पड़ा।

टॉयलेट के बहाने उतरे

भदभदा रोड पर 13वीं बटालियन के सामने एक युवक ने टॉयलेट जाने के बहाने कार रुकवाई। उसके बाद पीछे बैठे युवक ने मेरी आंख बंद कर दी। नीचे उतरे युवक ने मेरे ऊपर हमला कर दिया। फिर होनों ने चाकू और गुप्ती से वार कर दिया। इस दौरान युवती ने कहा कि जल्दी करो, ड्राइवर का गला काट दो। इससे मैं घबरा गया। बचाव में पैर से हॉर्न बचाया। तभी कुछ लोग कार की तरफ आने लगे तो ये लोग भाग गए। मैंने युवती को किसी तरह पकड़ लिया।

स्थानीय लोगों की सूचना पहुंची पुलिस ने आरोपी युवती को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी निशानदेही पर 2 और युवकों को पकड़ लिया है। एक युवक अभी भी फरार बताया जा रहा है। कमला नगर पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ जानलेवा हमला और मारपीट समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया है।

इसके साथ ही पकड़े जाने पर आरोपियों ने कहा है कि कैब ड्राइवर हमारे दोस्त को घूर रहा था। इसी बात को लेकर उससे विवाद हो गया था। सभी आरोपी इटारसी के रहने वाले हैं और भोपाल स्थित एक निजी कंपनी में नौकरी करते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *