81 साल की महिला ने की 35 साल के युवक से शादी, फिर आई ये बड़ी मुसीबत

एक 81 साल की महिला की 35 साल के युवक से शादी हो गई. लेकिन अब बड़ी मुसीबत सामने आकर खड़ी हो गई है. दरअसल अब महिला अपने पति के साथ रह नहीं पा रही है.

नयी दिल्ली। एक 81 साल की महिला की 35 साल के युवक से शादी हो गई. लेकिन अब बड़ी मुसीबत सामने आकर खड़ी हो गई है. दरअसल अब महिला अपने पति के साथ रह नहीं पा रही है. वह इसलिए क्योंकि महिला आइरिस जोन्स ब्रिटेन की रहने वाली हैं जबकि उनके पति मोहम्मद अहमद इजिप्ट के रहने वाले हैं. अब मोहम्मद अहमद को ब्रिटेन आने के लिए वीजा मिलने में देरी हो रही है.

marrige 1

अधिक उम्र का सता रहा है डर

वहीं, जोन्स को डर है कि उसकी उम्र अधिक हो गई है जिसकी वजह से वह पति से बिना मिले ही किसी भी दिन मर सकती है. वहीं, जोन्स खुद इजिप्ट जाकर इसलिए नहीं रहना चाहतीं क्योंकि वहां का मौसम उनके स्वास्थ्य के लिए अनुकूल नहीं है.

जोन्स ने स्वीकार किया है कि कई दिन उन्होंने रोते हुए गुजारे. जोन्स ने कहा- उम्र मेरे साथ नहीं है. मैं कल भी मर सकती हूं. हर दिन कीमती है. यह बहुत बुरा है (पति का साथ नहीं होना).

फेसबुक ग्रुप में मिली थीं

ब्रिटेन के वेस्टन की रहने वाली जोन्स, खुद से 46 साल छोटे पति मोहम्मद अहमद से पिछले साल एक फेसबुक ग्रुप में मिली थीं. इसके बाद जोन्स ने इजिप्ट जाकर मोहम्मद के साथ वक्त बिताया था और फिर नवंबर में शादी भी कर ली थी.

Metro.co.uk की रिपोर्ट के मुताबिक, जोन्स ने कहा- मुझे उस शख्स से अलग कर दिया गया है जिससे मैं प्यार करती हूं. यह काफी तकलीफदेह है. मेरे पास समय नहीं बचा है. मैं तीन बार इजिप्ट गई हूं और बिना उसके वापस लौट गई हूं. जोन्स ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री बोरिस जॉनसन से अपील की है कि उनके पति को वीजा दिया जाए जो ब्रिटेन की इकोनॉमी के लिए एक असेट हो सकते हैं.

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *