बिश्नोई समाज एक शर्त पर कर सकता है सलमान खान को माफ, जानें

img

गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई और उसके गैंग ने सुपरस्टार सलमान खान को निपटाने की ठान ली है। 1998 में हुए काले हिरण शिकार मामले में उन्होंने सलमान को आज भी माफ नहीं किया है। कुछ दिन पहले सलमान के बांद्रा स्थित आवासीय अपार्टमेंट गैलेक्सी पर गोलियां चली थीं. यह भी सामने आया कि इसके पीछे लॉरेंस का भाई अनमोल बिश्नोई था. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है और सलमान खान की सुरक्षा बढ़ा दी गई है. इस बीच बिश्नोई समाज के अध्यक्ष ने कहा है कि सलमान को एक शर्त पर माफ किया जा सकता है।

अखिल भारतीय बिश्नोई महासभा के अध्यक्ष देवेन्द्र बौडिया ने कहा कि बिश्नोई समाज सलमान को माफ करने के लिए तैयार है। उनका कहना है कि सलमान के लिए सोमी अली की माफी का कोई मतलब नहीं है. इससे पहले राखी सावंत ने भी माफी मांगी थी. अगर आरोपी सलमान खान खुद माफी मांगने का प्रस्ताव रखते हैं तो उन्हें मंदिर में आकर सार्वजनिक तौर पर माफी मांगनी होगी. तभी समाज उन्हें माफ करेगा।

उन्होंने कहा, "हमारे 29 नियमों में से एक नियम क्षमादाय हृदय है। इसमें हमारे महान महंत, साधु, नेता, मुख्य पंच और बिश्नोई समुदाय के युवा सभी सलमान से चर्चा कर सकते हैं और उन्हें माफ कर सकते हैं। लेकिन उन्हें हमारे समुदाय के मंदिर के सामने आना होगा।" और शपथ लें कि दोबारा ऐसा गुनाह नहीं करेंगे और हमेशा पर्यावरण और वन्यजीवों की हिफाजत करेंगे।

Related News