Khesari Lal Yadav ka video : सरसों का स्वाद और मोमेंट्स की बात, फैंस बोले "गर्दा मचा दिए हैं भइया"

img

वीडियो में खेसारी लाल यादव अपनी पत्नी के साथ खेतों में सरसों का साग छांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह वीडियो न केवल उनकी ज़िन्दगी की सादगी दर्शाता है, बल्कि इसमें उनका कृषि के प्रति समर्पण और अनुभव भी प्रकट होता है। वीडियो ने लोगों के दिलों में एक संवाद जगाया है जो वायरल हो रहा है।

वीडियो की प्रतिक्रिया और सोशल मीडिया पर प्रभाव

इस वीडियो को ChapraZila नाम के ट्विटर हैंडल से शेयर किया गया है और इसने सोशल मीडिया पर काफी धूम मचा दी है। हजारों लोगों ने इसे देखा है और अपने विचार साझा किए हैं। इस वीडियो पर लोगों की प्रतिक्रियाएं आ रही हैं, जिनमें से कई लोगों ने खेसारी लाल यादव की सरलता और अदाकारी की प्रशंसा की है।

कमेंट “गर्दा मचा दिए हैं भइया,”

वीडियो के बारे में एक यूज़र ने कमेंट किया है, "गर्दा मचा दिए हैं भइया," जो इस वीडियो की लोकप्रियता को दर्शाता है। दूसरे यूज़र ने भी अपनी राय देते हुए लिखा है, "खेसारी लाल जमीन से जुड़े हुए कलाकार हैं," जो उनके कृषि और ज़मीन से जुड़े रहने की संदेश देता है।

खेसारी लाल यादव के इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है। इस वीडियो के माध्यम से, उन्होंने न केवल सरसों के साग का स्वाद दिखाया है, बल्कि अपने ज़िन्दगी के कुछ महत्वपूर्ण पल भी शेयर किए हैं। लोगों का इस वीडियो पर बहुत पसंद आ रहा है और वे इसके बारे में अपने विचार व्यक्त कर रहे हैं।

Related News