युवकों ने लग्जरी कारों से सड़कों पर लुटाए नोट, पैसे लूटने के लिए उमड़ी लोगों की भीड़

img

नोएडा की सड़कों पर एक दफा फिर पैसे इकट्ठा करने के लिए लोगों का हुजूम उमड़ पड़ा। कई लोगों को लगा कि ये नोट आसमान से बरस रहे हैं। मगर हकीकत में कुछ और ही हुआ है। कई अमीर लोगों ने ऐसा किया। एक शादी समारोह में जा रहे इन युवकों ने अचानक सेक्टर-37 की सड़कों पर नोट फेंकना शुरू कर दिया। इस दौरान वहां से गुजर रहे लोग भी एक पल की भी देरी किए बिना उन नोटों को लेने के लिए दौड़ पड़े।

कई लोगों ने अपनी गाड़ियां रोककर पैसे लुटाए। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। मगर नोट उड़ाना युवक को महंगा पड़ गया है। पुलिस ने उन पर चार लाख का जुर्माना लगाया है। कुल 12 वाहन भी जब्त किये गये हैं। जानकारी के मुताबिक, हर कार पर 33 हजार रुपये का जुर्माना लगाया गया है।

मनी लॉन्ड्रिंग का यह पहला मामला नहीं है। ऐसी ही एक घटना तीन दिन पहले सामने आई थी। लग्जरी गाड़ियों का काफिला वहां से गुजर रहा था, उसमें सवार बच्चों ने सड़क पर नोट फेंके। सायरन बजा और कार की खिड़की से बाहर आकर स्टंट भी किया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद पुलिस ने कार्रवाई की और उन गाड़ियों पर जुर्माना लगाया।

अब फिर एक ऐसी ही घटना सामने आई है। मगर इस बार जब युवक ने गाड़ी से हवा में नोट फेंके तो वहां भीड़ जमा हो गई। राहगीरों ने सड़क पर पड़े उन नोटों को उठाया और अपनी जेबों में भरना शुरू कर दिया। बताया जा रहा है कि ये सभी अमीर लोग एक शादी समारोह में शामिल होने के लिए दिल्ली से ग्रेटर नोएडा जा रहे थे।

Related News