साउथ अफ्रीका का एक क्रिकेटर हुआ कोरोना संक्रमित, पूरी टीम में मचा हड़कंप

क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने उक्त जानकारी दी।

इंग्लैंड के विरूद्द आगामी व्हाइट-बॉल श्रृंखला से पहले दक्षिण अफ्रीका का एक क्रिकेटर कोरोना संक्रमित पाया गया है। क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका (CSA) ने उक्त जानकारी दी। हालांकि खिलाड़ी के नाम की जानकारी नहीं दी गई है।

coronavirus in south africa

CSA ने एहतियात के तौर पर दो और खिलाड़ियों को संक्रमित खिलाड़ी के सम्पर्क में आने के बाद आइसोलेशन में रखा है। यह निर्णय मेडिकल टीम द्वारा किए गए जोखिम मूल्यांकन के आधार पर लिया गया था। CSA ने उन खिलाड़ियों की पहचान उजागर नहीं की है जिन्हें आइसोलेशन में रखा गया है।

CSA ने एक आधिकारिक बयान में कहा,” एक खिलाड़ी का कोविड-19 टेस्ट सकारात्मक आया है और दो अन्य खिलाड़ियों को चिकित्सा टीम द्वारा किए गए जोखिम मूल्यांकन के आधार पर निकट संपर्क माना गया। सभी तीन खिलाड़ियों को कोविड ​​-19 प्रोटोकॉल के हिस्से के रूप में केपटाउन में आइसोलेशन में रखा गया है।”

बयान में आगे कहा गया,”खिलाड़ियों में कोई लक्षण नहीं पाया गया है। CSA की चिकित्सा टीम उनके स्वास्थ्य की निगरानी कर रही है।”

जिन खिलाड़ियों को आइसोलेशन में रखा गया है, उन्हें इंग्लैंड के विरूद्द होने वाली श्रृंखला के लिए नहीं बदला जाएगा। हालांकि, CSA ने स्पष्ट किया है कि दो प्रतिस्थापन खिलाड़ियों को टीम में शामिल किया जाएगा। प्रतिस्थापन खिलाड़ियों को जोड़ने का निर्णय 21 नवंबर 2020 को होने वाले अंतर-स्क्वाड अभ्यास मैचों के बाद

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *