Aaditya Thackeray जाएंगे अयोध्या, चाचा राज ठाकरे भी कर सकते हैं दौरा

मुंबई, 8 मई | महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे के बेटे और महाराष्ट्र के पर्यटन मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) आगामी राम मंदिर में पूजा करने के लिए अयोध्या जाएंगे।

Aaditya Thackeray

आपको बता दें कि शिवसेना सांसद और मुख्य प्रवक्ता संजय राउत ने मीडियाकर्मियों से कहा, “मंत्री आदित्य ठाकरे (Aaditya Thackeray) राम लला के दर्शन के लिए अयोध्या जाएंगे… यह राजनीतिक यात्रा नहीं है, बल्कि विशुद्ध रूप से धार्मिक इरादे से है।”

उन्होंने कहा कि उनकी यात्रा के दौरान महाराष्ट्र और भारत के अन्य हिस्सों से हजारों शिवसैनिक और युवा सैनिक आदित्य (Aaditya Thackeray) के साथ शामिल होंगे। यह यात्रा महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के अध्यक्ष राज ठाकरे की अयोध्या यात्रा के पांच दिन बाद होगी।

उद्धव ठाकरे के अलग हुए भाई, राज ठाकरे की अयोध्या की प्रस्तावित तीर्थयात्रा ने भाजपा सांसद बृजभूषण सिंह की मुश्किलें बढ़ा दी हैं, जिन्होंने धमकी दी है कि जब तक वह मनसे द्वारा उत्तर भारतीयों के साथ किए गए व्यवहार के लिए माफी नहीं मांगते, तब तक उन्हें पवित्र शहर में प्रवेश करने से रोक दिया जाएगा। अतीत। (Aaditya Thackeray)

शिवसेना, राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी और कांग्रेस ने उत्तर प्रदेश में अपनी ही इकाई द्वारा राज ठाकरे के विरोध के मद्देनजर महाराष्ट्र भाजपा से अपना रुख स्पष्ट करने को कहा है। मनसे ने पिछले हफ्ते तब विवाद खड़ा कर दिया था जब उसने सभी मस्जिदों के लाउडस्पीकरों को हटाने का अभियान शुरू किया था, जिससे महा विकास अघाड़ी सरकार के लिए तनावपूर्ण स्थिति पैदा हो गई थी। (Aaditya Thackeray)

हालाँकि, यह स्पष्ट रूप से जल्दी से समाप्त हो गया क्योंकि मस्जिदों ने लाउडस्पीकरों को म्यूट करके या अपने दम पर अनुपालन किया, जबकि हिंदू पूजा स्थलों ने शिकायत की कि वे भी मनसे के प्रतिबंध से प्रभावित हुए थे। (Aaditya Thackeray)

Taj Mahal के 20 कमरों का खुलेगा राज़! इस दावे के साथ इलाहाबाद हाइकोर्ट में याचिका दाखिल

जहांगीरपुरी हिंसा में बन रहा था दिल्ली पुलिस का मददगार, सच सामने आया तो उड़ गए होश