मैनिफेस्टो से पहले AAP का नया दांव, दिल्ली के लिए लांच किया गारंटी कार्ड

दिल्ली विधानसभा चुनाव को लेकर आम आदमी पार्टी ने आज ‘केजरीवाल की 10 गारंटी’ को जारी किया. इसको जारी करते हुए सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा कि मेरी तरफ से दिल्ली की जनता को 10 गारंटी दी जा रही है. इस गारंटी कार्ड से हम कई योजनाओं की 5 साल तक गारंटी दे रहे हैं. जनता को बता रहे हैं कि ये योजनाएं अगले 5 साल लागू रहेंगी.

आपको बता दें कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने 8 फरवरी के विधानसभा चुनावों से पहले अपने “गारंटी कार्ड” में पानी और बिजली पर मुफ्त सब्सिडी जारी रखने के साथ-साथ छात्रों और शहर में अनधिकृत कॉलोनियों के लिए बुनियादी सुविधाओं के लिए मुफ्त सार्वजनिक यात्रा की गारंटी दी है।

गौरतलब है कि अरविंद केजरीवाल ने आज दोपहर एक संवाददाता सम्मेलन में मतदाताओं से कहा, “यह हमारा घोषणापत्र नहीं है। यह दो कदम आगे हैं। ये मुद्दे दिल्ली के लोगों को प्रभावित करते हैं। घोषणापत्र जारी है। इसका विवरण होगा।”

वहीँ AAP का मानना है कि 200 यूनिट और 20,000 लीटर तक मुफ्त बिजली और पानी – दो मुद्दे हैं जो इसे व्यापक समर्थन प्रदान करते हैं। वहीँ केजरीवाल ने कहा की हमारी पार्टी की बड़ी पहल – मोहल्ला क्लीनिक -और शहर के सरकारी स्कूल के एक सुधार ने जीत के फॉर्मूले को आगे बढ़ाया, .

सावरकर का विरोध करने वालों को लेकर शिवसेना ने किया बड़ा ऐलान, कहा- भेजा जाएं॰॰॰

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *