एक्टर जैकी श्रॉफ ने दिए लड़कियों को खुश रखने के टिप्स, बोले- पैसा कुछ नहीं…

हाल ही में एक्टर जैकी श्रॉफ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ लड़कियां खुश करने के टिप्स...

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेता जैकी श्रॉफ के बेटे टाइगर और बेटी कृष्णा श्रॉफ अक्सर चर्चा में रहते हैं। ये दोनों अपने फैंस के लिए अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करते रहते हैं जिन पर यूजर्स अपना खूब प्यार लुटाते हैं। वहीं हाल ही में एक्टर जैकी श्रॉफ का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जैकी श्रॉफ लड़कियां खुश करने के टिप्स बता रहे हैं। एक्टर ने ये भी कहा है कि पैसा ही सब कुछ नहीं होता है।

Jackie Shroff

दरअसल ये वीडियो जैकी श्रॉफ के यंग डेज का है। इस वीडियो में वे काफी स्वैग में नजर आ रहे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि जैकी श्रॉफ अपनी बात सबके सामने बिंदास अंदाज में रख रहे हैं। वह वीडियो में कह रहे है कि ‘आप में स्टाइल और ग्रेस होना चाहिए। नॉलेज होनी चाहिए। पैसा सब कुछ नहीं है। कपड़े अच्छे पहनो, दांत साफ रखो, बस स्माइल रखो, अच्छी बातें करो, लड़कियां ऐसे ही खुश हो जाती हैं।’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywoodirect (@bollywoodirect)

अब बात करें जैकी श्रॉफ के मौजूदा समय की तो उनके बेटे टाइगर ने हाल ही में मुंबई में 8 बीएचके मेगा अपार्टमेंट खरीदा है। वह इस घर में अपने पेरेंट्स आयशा श्रॉफ, पिता जैकी और बहन कृष्णा के साथ शिफ्ट हुए हैं। इससे पहले जैकी का परिवार एक रेंटेड अपार्टमेंट में रहता था। टाइगर श्रॉफ पुराने इंटरव्यू में बता चुके हैं कि उनकी फैमिली फाइनैंशली काफी बुरा वक्त देख चुकी है। उस वक्त ववाह मात्र 11 साल के थे।

उन्होंने बताया था कि एक दौर था जब उनके पापा जैकी श्रॉफ का 4 बेडरूम का अपार्टमेंट और उनके घर का एक-एक सामान बिक गया था यहां तक कि बेड भी। तब टाइगर और उनके परिवार को जमीन पर सोना पड़ता था। टाइगर ने बताया था कि वह उनके जीवन का सबसे खराब अनुभव था।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *