बड़े-बड़े नेताओं से पंगा लेने के बाद इस वजह से बहुत खुश हैं एक्ट्रेस कंगना रनौत!

अभिनेत्री कंगना रनौत ने वाराणसी के नौकायन की मस्ती को किया याद, ट्विटर पर डाली फोटो

नई दिल्ली॥ शिवसेना के नेताओं से विवाद को लेकर चर्चित युवा अभिनेत्री कंगना रनौत ने मंगलवार को फुर्सत के पलों में अड़भंगी शहर काशी की मस्ती और जिंदादिली को याद किया है। कंगना ने गंगा की लहरों में नौकायन करने की फोटो ट्वीटर पर साझा की है। फोटो कैप्शन में कंगना ने लिखा है ये वाराणसी की फोटो है।

जहां मैं नाव में बैठकर नौकायन का आनंद ले रही हूं। नाव के बाहर का दृश्य बहुत खूबसूरत है लेकिन मैं फोन में उलझी हूं, ये कूल नहीं है। कंगना रनौत वर्ष 2019 के सितम्बर माह में आध्यात्मिक गुरू और ईशा फाउंडेशन के संस्थापक सद्गुरु जग्गी वासुदेव के कार्यक्रम में शामिल हुईं थीं। इसी दौरान उन्होंने गंगा में बजड़े पर बैठकर नौकायन किया था।

बताते चले कि इन दिनों कंगना, शिवसेना के नेताओं से विवाद को लेकर सुर्खियों में है। कंगना रनौत ने बीते दिनों मुंबई की तुलना पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर से की थी। इससे नाराज शिवसेना के नेता संजय राउत ने सवाल किया कि वह मुंबई को मिनी पाकिस्तान कहती है।

kangna 1

क्या अहमदाबाद के बारे में भी ऐसा कहने की हिम्मत है?। शिवसेना ने कंगना रनौत के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है और उनके खिलाफ राजद्रोह का मामला दर्ज कर एफआईआर करने की मांग की गई है। इसके पहले कंगना रनौत ने सुशांत सिंह की मौत के मामले में सीबीआई जांच की मांग की थी।

 

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *