एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी आज भी टली, कल भी जारी रहेगी NCB की पूछताछ

सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी आज भी टल गई है। आपको बता दे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की पूछताछ मंगलवार को भीजारी रहेगी। और मुंबई पुलिस की उस टीम को अलर्ट कर दिया गया है।

मुंबाई: सुशांत सिंह राजपूत मौत मामले में रिया चक्रवर्ती की गिरफ्तारी आज भी टल गई है। आपको बता दे नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो की टीम की पूछताछ मंगलवार को भीजारी रहेगी। और मुंबई पुलिस की उस टीम को अलर्ट कर दिया गया है। जो रिया को एस्कॉर्ट करके ले जाती है। आज सुबह 9.30 बजे से रिया चक्रवर्ती से पूछताछ चल रही थी जो खत्म हो गई है। बता दे दूसरे दिन उनसे लगभग 8 घंटे पूछताछ चली। हलाकिं रविवार को 6 घंटे सवाल-जवाब का सिलसिला चला था।

riya chakkrawarti

वहीं सुशांत केस में ड्रग्स कनेक्शन की जांच के लिए जो SIT बनाई गई है। उस SIT के हेड केपीएस मल्होत्रा रिया से पूछताछ कर रहे हैं। वहीं इस मामले में एनसीबी ने रिया के भाई शोविक समेत सुशांत के स्टाफ दीपेश सावंत और सैमुअल मिरांडा को भी कस्टडी में रखा हुआ है। सूत्रों के अनुसार  पूछताछ पूरी तरह खत्म होने के बाद ही रिया की गिरफ्तारी होगी।

आपको बता दे सोमवार को सुशांत की बहन प्रियंका सिंह के खिलाफ रिया ने शिकायत दर्ज कराई। और फर्जी मेडिकल पर्चे को लेकर रिया ने RML के डॉक्टर तरुण कुमार के खिलाफ भी शिकायत दी है। इसकी जानकारी रिया के वकील सतीश मानशिंदे ने दी। जानकारी के मुताबिक रिया ने जालसाजी, एनडीपीएस एक्ट और टेली मेडिसिन प्रैक्टिस गाइडलाइंस 2020 के तहत केस दर्ज कराया है।

सूत्रों के अनुसार एनसीबी ने रिया के मामले को कैसे हैंडल किया जाए। इसके बारे में मीटिंग की है। मीटिंग में फैसला लिया गया है। कि अब रिया के टच में रहे सभी ड्रग पैडलर्स की लिस्ट तैयार की जाएगी। और एनसीबी रिया के दोस्तों  के बारे में जानकारी इकट्ठा करेगी। इसको साथ ही सुशांत सिंह राजपूत और शोविक चक्रवर्ती के दोस्तों के बारे में भी जानकारी निकाली जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *