दिल्ली से मिली जीत के बाद कोहली ने की इन खिलाड़ियों की जमकर तारीफ, कहा- पलट सकते है मैच का रूख

मुकाबले के बाद विराट ने कहा कि ये एक अविश्वसनीय मैच था

आईपीएल 2021 में कल अपने लॉस्ट मैच में RCB ने दिल्ली कैपिटल्स (DC) पर  ऑसम जीत दर्ज की। आखिरी गेंद पर बैंगलोर को जीत के लिए 5 रन चाहिए थे। श्रीकर भारत ने अवेश खान की गेंद पर छक्का लगाकर टीम को सात विकेट से जीत दिला दी। मैच में चौथे विकेट के लिए भरत और मैक्सवेल ने चौथे विकेट के लिए 111 रन की नॉट आउट साझेदारी कर इस मैच में बैंगलोर को जीत दिला दी। कप्तान विराट कोहली ने इस रन चेज को काफी बेहतरीन बताया और भरत और मैक्सवेल की बैटिंग की तारीफ की।

siraj kohli RCB

मुकाबले के बाद विराट ने कहा कि ये एक अविश्वसनीय मैच था। यहां हमारे पास खोने के लिए कुछ नहीं था, फिर भी आईपीएल के हर मैच की तरह यह भी उत्साह से भरा था। इस साल हमने दिल्ली के विरूद्ध दोनों मैच जीते हैं। शुरुआती विकेट के बाद पहले एबी और बाद में भरत और मैक्सवेल ने अद्भुत बैटिंग की। जिस तरह से हमने खराब शुरुआत के बाद वापसी की और मैच जीत लिया, उससे एक बात साफ है कि हम किसी भी स्थिति में कुछ भी कर सकते हैं। मैं मैच को अपने पक्ष में मोड़ सकता हूं।

कोहली को करना होगा इसमें सुधार

इंडिया को तीसरे नंबर पर उतारने के फैसले पर कोहली ने कहा, ‘हम क्रिस्टियन को कुछ समय देना चाहते थे, वह मध्यक्रम में अच्छी बैटिंग कर सकते हैं। हमने पहले के मुकाबलों में उस मौके का लाभ उठाया किंतु हमें ज्यादा सफलता नहीं मिली। जानता था कि भरत किसी भी मैच में तीसरे नंबर पर फिट हो सकते हैं और आज उन्होंने ऐसा ही किया। वहीं विराट ने कहा कि मुझे लगता है कि हमें प्लेऑफ से पहले अपनी फील्डिंग में सुधार करना होगा। कभी-कभी करीबी मैचों में एक छोटी सी गलती भी निर्णायक साबित हो सकती है।

11 अक्टूबर को कोलकाता से होगा कोहली एडं कंपनी का सामना

रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की टीम 11 अक्टूबर को शारजाह में पहले एलिमिनेटर में कोलकाता से भिड़ेगी। प्लेऑफ के बारे में कोहली ने कहा, ‘शारजाह में हमने हमेशा अच्छा प्रदर्शन किया है। यहां की परिस्थितियों से हमारे अच्छे संबंध हैं। टीम के पास इस मैच को जीतने का काफी अनुभव है, हमें इसका सही इस्तेमाल करना होगा। “

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *