पुलिस मुठभेड़ में शराब तस्कर गिरफ्तार, जानें कहां का है मामला..

जानी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से तीन ग्रामीणों की मौत के बाद पुलिस ने शराब तस्करों की धरपकड़ शुरू कर दी है। रविवार सुबह खरखौदा पुलिस की शराब तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गईशाह को शनिवार रात करीब 11 बजे अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) एम्स में भर्ती कराया गया है।

मेरठ, 13 सितम्बर यूपी किरण। जानी थाना क्षेत्र में जहरीली शराब से तीन ग्रामीणों की मौत के बाद पुलिस ने शराब तस्करों की धरपकड़ शुरू कर दी है। रविवार सुबह खरखौदा पुलिस की शराब तस्करों के साथ मुठभेड़ हो गई। इस दौरान पुलिस ने तीन शराब तस्करों को धर दबोचा। मुठभेड़ के दौरान एक शातिर शराब तस्कर पैर में गोली लगने से घायल हो गया।
             
सीओ किठौर देवेश सिंह ने बताया कि खरखौदा पुलिस और सर्विलांस की टीम ने रविवार की सुबह एक सूचना पर कार्रवाई करते हुए नरहैड़ा गांव के आसपास जाल बिछाया था। जहां पुलिस की बोलेरो पिकअप वैन में सवार बदमाशों से मुठभेड़ हुई। मुठभेड़ के दौरान तीन बदमाशों को दबोचा गया।
इनमें पैर में गोली लगने से टीपी नगर निवासी सोनू घायल भी हुआ। पकड़े गए अन्य बदमाशों की पहचान वरदान निवासी खतौली और संजीव उर्फ बंटी निवासी सलेमपुर जनपद मुजफ्फरनगर के रूप में हुई। शराब तस्करों के पास से पिकअप वैन, मोटरसाइकिल, तीन हजार लीटर रेक्टिफाइड स्पिरिट, शराब की खाली बोतलें व रेपर, चाकू, तमंचे और कारतूस बरामद किए गए। पुलिस के मुताबिक मुठभेड़ में घायल हुआ सोनू बेहद शातिर शराब तस्कर है। जिसके खिलाफ 16 मुकदमे दर्ज हैं। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसी के साथ उसके साथियों से पूछताछ की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *