चोरी का आरोप लगा कर उतरवाए महिलाओं के कपड़े, लाठी-डंडों से पीटा, सड़क पर कराई परेड 

 पाकिस्तान से मानवता को शर्मसार करने का वाकया सामने आया है। यहां के पंजाब प्रांत में स्थित फैसलाबाद में चार महिलाओं के साथ जमकर...

इस्लामाबाद। पाकिस्तान से मानवता को शर्मसार करने का वाकया सामने आया है। यहां के पंजाब प्रांत में स्थित फैसलाबाद में चार महिलाओं के साथ जमकर बदसलूकी की गई। बीच सड़क पर उनके कपड़े उतरवा कर बेइज्जत किया गया। इसके बाद लाठी-डंडो से उनकी पिटाई भी की गयी और नग्नावस्था में ही सड़क पर परेड लड़ाई गयी। घटना का पूरा वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। लगभग एक घंटे तक चले इस घटनाक्रम में चारों महिलाएं हैवान बन चुके लोगों के सामने हाथ पैर जोड़ कर दया की भीख मांगती रही।

shameful incident

चोरी का लगाया आरोप 

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि वे फैसलाबाद के एक बाजार में कूड़ा बीनने गई थीं तभी उनको प्यास लगी तो वे उस्मान इलेक्ट्रिक स्टोर पर जाकर पानी की बोतल मांगने लगीं लेकिन दुकान मालिक सद्दाम ने उन्हें चोर समझ लिया। उसने चोरी का आरोप लगाकर उनकी पिटाई शुरू कर दी। इस दौरान वहां काफी भीड़ इकट्ठा हो गई। भीड़ ने भी महिलाओं को बचाने की बजाय उनके उतरवाए और उन्हें सड़क पर नंगा चलाया। इतने पर भी मन नहीं भरा तो उनकी पिटाई कर दी।

वीडियो वायरल होने बाद हरकत में आई पुलिस 

घटना का वीडियो वायरल होने के बात पुलिस हरकत में आई है। पंजाब पुलिस के प्रवक्ता ने बताया कि इस पूरे मामले में पांच लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और सभी को अरेस्ट भी किया गया है। मामले की छानबीन की जा रही है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close