Kangana Ranaut के खिलाफ जारी हो सकता है अरेस्ट वारंट, जानें क्या है पूरा मामला

अपनी बेबाकी और बयानों के चलते हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कोर्ट ने आज सख्त रुख अख्तियार किया।

अपनी बेबाकी और बयानों के चलते हमेशा विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के खिलाफ कोर्ट ने आज सख्त रुख अख्तियार किया। कोर्ट ने कहा कि अगर अगली सुनवाई पर वह पेश नहीं होंगी तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जा सकता है। दरअसल कंगना रनौत को आज बॉलीवुड गीतकार जावेद अख्तर के मानहानि केस में मुंबई के अंधेरी स्थित मजिस्ट्रेट कोर्ट में पेश होना था लेकिन तबियत खराब होने की वजह से वह पेश नहीं हो पाईं। अब अगली सुनवाई 20 सितंबर को होनी है। कोर्ट ने कहा है कि इस तारीख पर अगर कंगना कोर्ट में पेश होने में असफल रहती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा।

Kangana Ranaut

गौरतलब है कि कंगना (Kangana Ranaut) के खिलाफ बॉलीवुड के दिग्गज गीतकार जावेद अख्तर ने मानहानि का मामला दर्ज कराया है। आज इसी मामले की सुनवाई थी। सुनवाई के दौरान जावेद अख्तर तो कोर्ट में मौजूद रहे लेकिन कंगना रनौत नहीं आयी। इस मामले में कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी ने कोर्ट को बताया कि अभिनेत्री की तबियत ठीक नहीं है। उनके वकील ने कोर्ट से कंगना की पेशी से छूट देने की मांग की जिसे कोर्ट ने स्वीकार कर लिया और अगली तारीख दे दी।

कंगना (Kangana Ranaut) को वार्निंग

हालाँकि इस दौरान कोर्ट ने कंगना (Kangana Ranaut) को वार्निंग भी दी और कहा कि आने वाली तारीख को अगर वह कोर्ट में पेश नहीं होती हैं तो उनके खिलाफ अरेस्ट वारंट जारी किया जाएगा। बता दें की बीते हफ्ते कंगना रनौत की उस याचिका को बॉम्बे हाई कोर्ट ने खारिज कर दिया था जिसमें उन्होंने गीतकार जावेद अख्तर द्वारा दर्ज किये गये मानहानि केस को रद्द करने की अपील की थी।

गौरतलब है कि दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में भाई-भतीजावाद (नेपोटिज्म) का आरोप लगाया था। उस दौरान कंगना रनौत ने सार्वजनिक तौर पर कई दिग्गज कलाकारों और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़ी हस्तियों का नाम लिया था। कंगना ने जावेद अख्तर का भी नाम लिया, जिसके बाद गीतकार ने कंगना के खिलाफ मानहानि का मुकदमा दर्ज करा दिया था।

Nushrat Bharucha की फिल्म ‘छोरी’ का पहला मोशन पोस्टर देख दहशत में आये दर्शक, जानिए रिलीज डेट

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *