Astro Tips: रोज इन रंगों को पहनने से चमकेगी आपकी किस्मत

नई दिल्ली: रंगों का एक अलग ही महत्व है. क्या आप जानते हैं कि रंग आपकी किस्मत बदल सकते हैं। आपको बता दें कि कुछ रंग ऐसे होते हैं जो सकारात्मक ऊर्जा भी देते हैं तो कुछ हमारे काम को बिगाड़ सकते हैं। तो आज हम आपको उन रंगों के बारे में बताने जा रहे हैं जो आपकी किस्मत बदल सकते हैं, अगर आप हफ्ते के हर दिन इन रंगों को पहनेंगे तो आपकी किस्मत बदल सकती है…

सोमवार के दिन पहनें इस रंग के कपड़े
सोमवार चंद्रमा का दिन है। इस दिन सफेद रंग के कपड़े पहनना शुभ माना जाता है। सोमवार के दिन सफेद रंग के कपड़े पहनना बेहतर होगा, जिससे आपको सफलता और सफलता मिलेगी।

मंगलवार के दिन इस रंग के वस्त्र धारण करें
मंगलवार का दिन बजरंगबली का होता है, इस दिन आप लाल, नारंगी, गहरे भूरे और चॉकलेट रंग के कपड़े पहनें तो बेहतर होगा। इस दिन का घर मंगल है। इस दिन इन रंगों को पहनने से दूसरों पर गहरा प्रभाव पड़ता है।

इस रंग के वस्त्र बुधवार के दिन धारण करें
बुधवार का दिन स्वयं गणपति का है, जिन्हें घास सबसे अधिक प्रिय है। इस दिन हरा रंग अधिक महत्वपूर्ण माना जाता है, इस दिन हरे रंग के कपड़े पहनने से विशेष फल मिलता है। नौकरी और व्यापार में अनुकूल वातावरण बनता है। आप चाहें तो इस दिन सफेद रंग भी पहन सकते हैं।

इस रंग के कपड़े शुक्रवार को पहनें
शुक्रवार का दिन मां दुर्गा के शुक्र का दिन है। इस दिन हमेशा साफ कपड़े पहनें

शनिवार के दिन पहनें इस रंग के कपड़े
जैसा कि आप सभी जानते हैं कि शनिवार का दिन शनिदेव का होता है, इस दिन शनि देव को तेल का दीपक भी जलाया जाता है। जानकारी के लिए हम आपको बता दें कि शनि देव को काला, नीला, गहरा बैंगनी, बैंगनी रंग पसंद है। इस दिन इन रंगों को पहनने से व्यक्ति का आत्मविश्वास बढ़ता है। इतना ही नहीं इस दिन इन रंगों को पहनने से आपके कार्यक्षेत्र में भी सफलता मिलती है।

रविवार के दिन इस रंग के वस्त्र धारण करें
रविवार सूर्य का दिन है, इसलिए यदि आप रविवार को पीले, लाल और रंगीन कपड़े पहनते हैं तो आप सकारात्मक ऊर्जा महसूस करेंगे, आप उत्साहित और तरोताजा महसूस करेंगे।