निर्णायक मैच से पहले भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, इस खतरनाक बॉलर के खेलने पर सस्पेंस

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर मोहम्मद सिराज निर्णायक मैच में खेलने पर संशय बरकरार है

टेस्ट सीरीज (test series) पर कब्जा करने के लिए अब टीम इंडिया व दक्षिण अफ्रीका के बीच फाइनल की लड़ाई है, जो केपटाउन में खेला जाएगा। दोनों टीमें 11 जनवरी से केप टाउन के न्यू लैंड्स ग्राउंड में एक-दूसरे से भिड़ेंगी, जिसमें सीरीज के विजेता का निर्णय लिया जाएगा। यानी यहां जीतने वाली टीम श्रंखला जीतेगी। लेकिन, इस महत्वपूर्ण मैच से पहले इंडिया के लिए एक बुरा समाचार सामने आया है।

Rishabh Pant, Siraj

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार बॉलर (star bowler) मोहम्मद सिराज निर्णायक मैच में खेलने पर संशय बरकरार है। मोहम्मद को दूसरे टेस्ट मुकाबले के दौरान हैमस्ट्रिंग इंजरी हो गई थी। भारतीय क्रिकेट दल के मुख्य कोच राहुल द्रविड़ के मुताबिक सिराज अपनी हैमस्ट्रिंग इंजरी से ठीक तो रहे हैं। लेकिन हम ये दावे से नहीं कह सकते कि वो केपटाउन में 11 जनवरी से शुरू हो रहे फाइनल टेस्ट के लिए उपलब्ध रहेंगे।

मुख्य कोच द्रविड़ ने आगे कहा कि कि मोहम्मद सिराज अभी पूरी तरह ठीक नहीं हैं। हम उनकी स्वास्थ्य पर लगातार नजर बनाए रहे हैं। आगामी चार दिन में हम देखेंगे कि वो कितने ठीक-ठाक हुये हैं। उनके फिट होने पर ही हम उनके केप टाउन में खिलाने पर फैसला ले सकते हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close