बुरी खबर: कोरोना संक्रमित हुई सुर कोकिला लता मंगेशकर, इस अस्पताल में किया गया भर्ती

देश में कोविड -19 की तीसरी लहर तेजी से रफ्तार पकड़ रही है। अन्य क्षेत्रों के साथ ही कोरोना बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुका है। कई सेलेब्स इससे...

मुंबई। देश में कोविड -19 की तीसरी लहर तेजी से रफ्तार पकड़ रही है। अन्य क्षेत्रों के साथ ही कोरोना बॉलीवुड में भी दस्तक दे चुका है। कई सेलेब्स इससे संक्रमित हो चुके हैं। वहीं अब खबर आ रही है कि सुर कोकिला लता मंगेशकर को इस जानलेवा महामारी ने अपनी चपेट में लिए लिया है। उन्हें मुंबई के ब्रीच कैंडी अस्पताल में भर्ती किया गया है।

lata mangeshkar
बता दें कि देश भर में कोरोना वायरस के फैलाव को देखते हुए कई राज्यों में सख्त पाबंदियां लागू कर दी गयी है। इसके लिए केंद्र सरकार से लेकर राज्य सरकारें तक नए दिशानिर्देश जारी कर रही हैं। शादी से लेकर अंतिम संस्कार तक में लोगों की संख्या सीमित किय अजा चुका है। इधर संसद से जुड़ी एक खबर सामने आ रही हैं कि यहां के 400 कर्मचारी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं। ऐसे में बजट सत्र के संचालन को लेकर मुश्किलें बढ़ गई हैं।

कोरोना की बढ़ती रफ्तार को देखते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज शाम चार बजे कई राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ मीटिंग करें जा रहे हैं। इस बैठक में कोरोना महामारी से उत्पन्न मौजूदा संकट पर विस्तार से चर्चा की जाएगी। गौरतलब है कि देश के पांच राज्यों में कोरोना के मामले बेहद तेजी सेरफ्तार पकड़ रहे हैं। महाराष्ट्र में बीते 24 घंटे में 33,470 नए केस दर्ज किये गए हैं। वहीं पश्चिम बंगाल में 19,286 केस, दिल्ली में 19,166, तमिलनाडु में 13,990 और कर्नाटक में 11,698 कोरोना संक्रमत मरीज मिले हैं।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close