Big Boss 15: शो में बढ़ा कई गुना ड्रामा, उमर पर भड़के करण, अब बिग बॉस सिखाएंगे सबक

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 16 नवंबर के एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। हालांकि प्रतियोगियों...

टेलीविजन के कलर्स चैनल पर प्रसारित हो रहा रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के 16 नवंबर के एपिसोड में जबरदस्त ड्रामा देखने को मिला। हालांकि प्रतियोगियों को कई बार अपने व्यवहार को कंट्रोल करने की चेतावनी दी गई है लेकिन कंटेस्टेंट इसे इग्नोर कर एक दूसरे को चोट पहुंचाते हुए नजर आये। अब बिग बॉस ने उन्हें याद रखने वाला सबक सिखाने का निर्णय लिया है।

BIG BOSS

बताया जा रहा है कि शो में ‘जेल’ भेजने के नए सेगमेंट की शुरुआत हुई तो वहीं वीआईपी जोन के सदस्यों को सजा देने का हक दिया। बिग बॉस कहते हैं कि ‘जेल की सजा’ के लिए वीआईपी प्रतियोगियों, करण, तेजस्वी, विशाल, निशांत और उमर को निर्णय करना है कि जय और प्रतीक में से किसे जेल में बंद किया जायेगा। जय और प्रतीक को लेकर वीआईपी सदस्य आपस में डिसकस करते हैं कि उन्हें सजा क्यों दी जाए। इस दौरान सभी सदस्य आपस में लड़ पड़ते हैं और एक-दूसरे पर गलत आरोप लगाने लगते हैं।

वहीं जब कैप्टन उमर रियाज अपनी बात रखने का प्रयास करते हैं तो निशांत को उमर का सवाल करना बेकार लगता है। करण कुंद्रा तो यहां तक कह देते हैं, “समय बर्बाद हो रहा है।” उमर करण के बयान से नाराज हो जाते हैं। वह करण और विशाल पर पर भड़के हुए चिल्लाना शुरू कर देते हैं। इसके बाद उमर रियाज एक बार फिर अपनी बात रखने की कोशिश करते हैं तभी तेजस्वी उनकी बात काटते हुए अपनी बात कहने लगती है। इस पर भी उमर को गुस्सा आ जाता है। उमर रियाज गुस्से तेजस्वी से कहते हैं- ‘तू मेरे सिर के ऊपरसे जा रही है’। उमर की ये बात सुनकर करण को गुस्सा आ जाता है और वह टेबल पर लात मारते हुए कहते हैं कि इतना क्यों भड़क रहे हो।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *