Trending

यूपी से बड़ी खबर: विजिलेंस टीम ने डा. रामविलास यादव के इन ठिकानों पर एक साथ की छापेमारी

रामविलास यादव के लखनऊ और उत्तराखंड स्थित आवास पर विजिलेंस टीम ने छापामारी

यूपी लखनऊ। लखनऊ विकास प्राधिकरण के पूर्व सचिव डा. रामविलास यादव को यूपी सरकार ने पूरी तरह से सिकंजा कस दिया है। जिसके तहत रामविलास यादव के लखनऊ और उत्तराखंड स्थित आवास पर विजिलेंस टीम ने छापामारी की बतादें की लखनऊ में पुरनिया स्थित उनके माकान पर छापेमारी चल रही है।

Remove term: #lda #ldaRemove term: #ldalucknow #ramvilashyadav #lucknowsachivelda #ldalucknow #ramvilashyadav #lucknowsachivelda

आलम ये है की, शनिवार सुबह विजिलेंस टीम सीतापुर रोड पुरनिया फ्लाईओवर के पास दिलकश बिहार सरस्वती निकुंज रानी कोठी में पहुंची और विजिलेंस टीम डा. रामविलास यादव के लखनऊ, देहरादून, गाजीपुर और गाजियाबाद में ठिकानों पर एक साथ छापेमारी कर रही है, आपको बता दें कि एलडीए के पूर्व सचिव व वर्तमान में उत्तराखंड के समाज कल्याण विभाग के अपर सचिव पर तैनात हैं, आईएएस राम विलास यादव के खिलाफ विजिलेंस ने आय से अधिक संपत्ति का मुकदमा दर्ज किया है, राम विलास के खिलाफ उत्तर प्रदेश शासन ने जांच के लिए दस्तावेज भेजे थे।

#lda, #lucknow
एलडीए के पूर्व सचिव डॉ. राम विलास यादव पूर्व सपा की सरकार के काफी करीबी थे, लेकिन सरकार बदलते ही उन्होंने अपनी तैनाती उत्तराखंड में करा ली थी, लेकिन योगी सरकार को उनकी अनियमितताओं की जानकारी मिल गई। जांच पूरी होने पर अनियमितताएं और आय से अधिक संपत्ति का मामला सही पाया गया।