Bigg Boss 15: शो में मचा बवाल, नेहा और प्रतीक में हुई हाथापाई,कभी आ चुके थे बेहद करीब

टेलीविजन के कलर्स पर प्रसारित हो रहे बिग बॉस 15 इस समय काफी बवाल मचा हुआ है। घर में इन दिनों बनते-बिगड़ते रिश्तों का दौर देखने को मिल रहा है।

टेलीविजन के कलर्स पर प्रसारित हो रहे बिग बॉस 15 इस समय काफी बवाल मचा हुआ है। घर में इन दिनों बनते-बिगड़ते रिश्तों का दौर देखने को मिल रहा है। बिग बॉस के ओटीटी वर्जन से चली आ रही नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल की दोस्ती में अब दरार पड़ती नजर आ रही है। हाल ही में सोशल मिडिया पर इनकी दोस्ती और दुश्मनी का एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि नेहा और प्रतीक के बीच हाथापाई तक ककी नौबत आ जाती है। इस दौरान बीच बचाव करने के लिए घरवालों को आगे आना पड़ता है।

big boss

बिग बॉस सीजन 15 को प्रसारित करने वाले कलर्स चैनल ने इस वीडियो को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर साझा किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि प्रतीक सहजपाल और नेहा भसीन एक दूसरे से लड़ रहे हैं। चैनल ने इन दोनों की कई अलग-अलग क्लिप्स शेयर की है। इन क्लिप्स में देखा जा सकता है कि प्रतीक के कमेंट से नाराज कभी नेहा उनका कॉलर पकड़ लेती यही और दोस्ती तोड़ने की बात कर रही हैं। एक अन्य क्लिप में नेहा-प्रतीक की हाथापाई भी देखने को मिल रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by ColorsTV (@colorstv)

आपत्तिजनक थी नजदीकियां

नेहा-प्रतीक के इस ये वीडियो को देखने के बाद अब बिग बॉस के दर्शकों को उनकी दोस्ती भीअजीब लग रही है। बता दें कि नेहा भसीन और प्रतीक सहजपाल की दोस्ती बिग बॉस ओटीटी के घर में हुई थी। उस दौरान इस दोनों की नजदीकियां भी कई लोगों को आपत्तिजनक लगी थीं और उन्होंने इस आपत्ति भी जताई थी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *