World Wrestling Entertainment में साल का सबसे बड़ा मुकाबला, रोमन रेंस से भिड़ेगा ये दिग्गज पहलवान

World Wrestling Entertainment के इस वर्ष के सबसे मुकाबले में WWE सुपरस्टार रोमन रेंस के मैच का ऐलान हो गया है। हम बात कर रहे हैं WWE रेसलमेनिया 37 के बारे में।

वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (World Wrestling Entertainment) के इस वर्ष के सबसे बड़े मुकाबले में WWE के खतरनाक पहलवान रोमन रेंस से भिड़ने का ऐलान हो गया है। हम चर्चा कर रहे हैं वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट रेसलमेनिया 37 के बारे में। साल के सबसे बड़े पीपीवी यानी World Wrestling Entertainment रेसलमेनिया के रिंग में चैंपियन रोमन रेंस का मुकाबला सुपरस्टार ऐज से होगा।

roman rings

रोमन रेंस ने ट्वीट कर इस मैच का आधिकारिक ऐलान कर दिया है। मेंस रॉयल रंबल (Royal Rumble) का टाइटल अपने नाम करने वाले ऐज और यूनिवर्सल चैंपियन रोमन रेंस के बीच यह मुकाबला 10-11 अप्रैल 2021 को होगा। इस दौरान दोनों के बीच घमासान देखने को मिल सकता है। इस महा-मैच में रोमन रेंस अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड करते दिखेंगे।

आपको बता दें कि एलिमिनेशन चैंबर के मुकाबले में डेनियल ब्रायन को चारो खाने चित कर रोमन रेंस ने अपनी यूनिवर्सल चैंपियनशिप को डिफेंड किया। जिसके फौरन बाद 2021 रंबल मैच जीतने वाले ऐज ने रिंग में एंट्री की और इससे पहले कि रोमन संभल पाते, ऐज ने उन्हें स्पीयर दे मारा। (World Wrestling Entertainment)

उसके बाद रोमन चित हो गए और इसी दौरान ऐज ने रेसलमेनिया के साइन की ओर अपनी नजरें दौड़ाईं। इसी दौरान स्पष्ट हो गया था कि दोनों सुपरस्टार्स के बीच रेसलमेनिया का महामुकाबला खेला जाएगा। हालांकि कुछ ही देर बाद World Wrestling Entertainment ने भी इसकी ऑफीशियल घोषणा कर ही दी।

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रहे हैं मशहूर कवि कुमार विश्वास, निभाएंये ये रोल
सहवाग ने अपने ही अंदाज में की क्रिस गेल की तारीफ, बताया- एंटरटेनमेंट का बाप, जानें और क्या कहा
जया बच्चन ने कहा- एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री को बदनाम करने की साजिश चल रही है; खड़े किये कई सवाल
Last Road: World की इस आखिरी सड़क पर लोगों को अकेले जाना है मना, कारण जान हैरान रह जाएंगे आप
कोहली को तगड़ा झटका, लगा 12 लाख रुपए का जुर्माना, मैच के दौरान की थी ये हरकत

IPL 2020: इस कारण राजस्थान रॉयल्स के कप्तान, पर लगा 12 लाख रुपये का जुर्माना

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *