घने कोहरे में ट्रक की टक्कर से बाइक चालक गल्ला आढती गंभीर रूप से घायल

जिले के थाना अल्लाहगंज के प्राइवेट गल्ला मंडी के पास बृहस्पतिवार की सुबह घने कोहरे में ट्रक की टक्कर लगने से मंडी आ रहे आढ़ती गंभीर रूप से घायल हो गया।

शाहजहांपुर। जिले के थाना अल्लाहगंज के प्राइवेट गल्ला मंडी के पास बृहस्पतिवार की सुबह घने कोहरे में ट्रक की टक्कर लगने से मंडी आ रहे आढ़ती गंभीर रूप से घायल हो गया। गहन चिकित्सा के वास्ते उनको जिला अस्पताल फर्रुखाबाद रेफर किया गया ।

accident

 

चालक ट्रक को मौके से भगा ले जाने में असफल रहा

मिली जानकारी अनुसार कस्बे के मोहल्ला दखिनौआ निवासी वेद प्रकाश गुप्ता 55 वर्ष की नई गल्ला मंडी में आढत है ।बृहस्पतिवार की सुबह10 घने कोहरे के बीच जब वह अपनी बाइक से गल्ला मंडी आ रहे थे तभी मोड़ पर जलालाबाद की तरफ से आ रहे एक डाक ट्रक की सामने से टक्कर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गए ।उनके सिर में काफी चोट लगी है नाक से रक्त भी निकल रहा था। बताते हैं कि व्यापारी की बाईके ट्रक के बंपर में फंसकर काफी दूर तक घसिटती चली गई। जिसकी वजह से चालक ट्रक को मौके से भगा ले जाने में असफल रहा और जब तक भीड़ घटनास्थल पर एकत्र होती उससे पहले ही वह मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने भीड़ को हटाकर ट्रक को अपने कब्जे में लेकर सड़क पर लग रहे जाम को खत्म कराया।

ट्रक पुलिस के कब्जे में

अल्लाहगंज के थाना प्रभारी अजब सिंह सिंह का कहना है कि ट्रक चालक मौके से भागा हुआ है घायल व्यापारी की तरफ से अभी कोई तहरीर नहीं आई है ट्रक पुलिस के कब्जे में है तहरीर मिलते ही रिपोर्ट दर्ज कर ली जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *