बाइकर्स गैंग के बदमाशों ने युवक को बनाया शिकार, गाड़ी, 10हजार रुपये नगदी व मोबाइल लूटे

img

सोनीपत, 2 अक्टूबर यूपी किरण। बाइकर्स गैंग के तीन बदमाशों ने गुरुवार की देर रात फाजिलपुर के पास कार सवार युवक से पिस्तौल के बल पर उसकी गाड़ी, 10 हजार रुपये व मोबाइल फोन लूट लिये। युवक अपने साथी के पिता की रिटायरमेंट पार्टी से लौट रहा था।

 सदर थाना पुलिस ने शुक्रवार को सुबह लूट का मुकदमा दर्ज कर लिया है। हनुमान नगर  निवासी दीपक ने पुलिस को बताया कि उसके दोस्त हाउसिंग बोर्ड कालोनी निवासी मनोज के पिता रेलवे पुलिस से सेवानिवृत्त हुए हैं। उनकी सेवानिवृत्ति पर फाजिलनुर के पास स्थित फार्म में पार्टी रखी गई थी। वह अपनी होंडा सिटी कार लेकर गुरुवार रात को पार्टी में गया था। वह रात को करीब सवा दो बजे पार्टी से बाहर आया और गाड़ी में बैठने लगा तो इसी दौरान बाइक सवार तीन युवक उसके पास आए।

उन्होंने उसे पिस्तौल दिखाई काबू किया। उन्होंने उसकी गाड़ी, मोबाइल फोन व जेब से 10हजार रुपये लूट लिए। उसकी गाड़ी में उसके सभी कागजात थे। दीपक ने मामले से पुलिस को अवगत कराया। सूचना के बाद सदर थाना पुलिस ने नाकाबंदी कर बदमाशों का पता लगाने का प्रयास किया, लेकिन कोई सुराग नहीं लग सका। सदर सोनीपत थाना प्रभारी सुनील कुमार ने बताया कि युवक ने तीन बदमाशों पर पिस्तौल दिखाकर गाड़ी, नकदी व मोबाइल लूट की शिकायत दी है। जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया है।

Related News