Bharatiya Janata Party इस नारे के साथ 2024 में लड़ सकती है चुनाव, जर्मनी में संबोधन के वक्त हाल में गूंजा ये नारा

मंच पर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी होते हैं तो उस कार्यक्रम का नजारा देखते ही बनता है। भारत ही नहीं बल्कि सात समंदर पार भी मोदी के प्रशंसकों की कमी...

जर्मनी। मंच पर जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) होते हैं तो उस कार्यक्रम का नजारा देखते ही बनता है। भारत ही नहीं बल्कि सात समंदर पार भी मोदी के प्रशंसकों की कमी नहीं है। कुछ ऐसा ही नजारा सोमवार को जर्मनी के बर्लिन शहर में देखने को मिला। एक रिपोर्ट के मुताबिक जब प्रधानमंत्री मोदी यहां एक कार्यक्रम में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित कर रहे थे उस वक्त पूरा हॉल मोदी-मोदी के नारों से गूंज रहा था। इसी कार्यक्रम में गूंज के बीच मिला एक नया स्लोगन बीजेपी (Bharatiya Janata Party) के लिए अगले आम चुनाव में ट्रंप कार्ड साबित हो सकता है।

PM Modi - Bharatiya Janata Party

रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को पीएम मोदी (PM Modi) ने जर्मनी के बर्लिन में पॉट्सडामर प्लाट्ज के थिएटर में भारतीय समुदाय के लोगों को संबोधित किया। कार्यक्रम में मौजूद भारतीय समुदाय के लोगों का उत्साह देखने लायक था। उस वक्त पूरा थियेटर मोदी के नारों से गूंज रहा था। घंटे भर के इस कार्यक्रम के दौरान भारतीय समुदाय के लोग भारत माता की जय, मोदी है तो मुमकिन है और 2024 मोदी वंस मोर के नारे लगा रहे थे। (Bharatiya Janata Party)

प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी (PM Modi) ने अपने संबोधन में कहा,”एक नए पुनरुत्थान वाले भारत ने दृढ़ संकल्प के साथ आगे बढ़ने का मन बना लिया है। इस भारत ने एक बटन के धक्के के साथ ही तीन दशक से चली आ रही राजनीतिक अस्थिरता को पूरी तरह से खत्म कर दिया है। अब भारत को एक-एक वोट की कीमत का एहसास हो गया है।’ उन्होंने कहा “नया भारत जोखिम लेने, नवाचार करने और इनक्यूबेट करने के लिए पूरी तरह से तैयार है। (Bharatiya Janata Party)

उन्होंने बताया की भारत, जिसमें 2014 के आसपास 200-400 स्टार्टअप थे, आज 68,000 स्टार्टअप्स और दर्जनों यूनिकॉर्न का घर है, जिनमें से कुछ पहले से ही 10 बिलियन अमेरिकी डॉलर के मूल्यांकन के साथ डेका-कॉर्न बन गए हैं।” जर्मनी दौरे के दौरान प्रधानमंत्री मोदी (PM Modi) भारतीय बच्चों से भी मिले और उनके साथ मस्ती भी की। उन्होंने कहा, मैं खुशनसीब हूं कि मुझे आज जर्मनी में भारतीय बच्चों से मिलने का मौका मिला। (Bharatiya Janata Party)

इस राज्य में है रहस्यमयी सोने का भंडार, अगर खुल गया दरवाजा तो सबसे अमीर हो जायेगा भारत