भाकियू के कार्यकर्ताओं ने किया प्रदर्शन, एसडीएम को सौंपा ज्ञापन

भारतीय किसान यूनियन की जिलाध्यक्ष तारा यादव के नेतृत्व में सैकड़ों किसानों ने कलान ब्लॉक परिसर में एकत्र होकर प्रदर्शन किया।

अशोक कुमार मैथिल

शाहजहांपुर। भारतीय किसान यूनियन की जिलाध्यक्ष तारा यादव के नेतृत्व में सैकड़ों किसानों ने कलान ब्लॉक परिसर में एकत्र होकर प्रदर्शन किया। कृषि कानून को वापस लेने एवं विभिन्न समस्याओं के समाधान को लेकर महामहिम राष्ट्रपति को संबोधित एक ज्ञापन पत्र उप जिलाधिकारी कलान रमेश बाबू को सौंपा है।

BKU workers

26 जनवरी की घटना से मन दुखी

भारतीय किसान यूनियन की जिलाध्यक्ष तारा यादव ने कहा कि दिल्ली में 26 जनवरी को जो घटना हुई उससे मेरा मन बहुत ही दुखी है। एसडीएम को सौंपा ज्ञापन पत्र में मांग की गई है कि गणतंत्र दिवस के दिन की घटना का मुख्य आरोपी दीपू सिंधु व लक्खा को अभी तक सरकार गिरफ्तार नहीं कर पाई और 200 किसानों को गिरफ्तार किया गया। जिन्हें तत्काल प्रभाव से रिहा किया जाए और दोषियों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए। तीनों कृषि कानूनों को तत्काल प्रभाव से वापस लिया जाए।

BKU workers 1

सफाई व्यवस्था की जाए

इस दौरान उन्होंने कहा कि कलान को नगर पंचायत का दर्जा मिलने के बावजूद अभी तक नगर पंचायत की कोई भी सुविधाएं उपलब्ध कराने हेतु कोई कार्यवाही नहीं हुई है। गरीब बस्ती में जल आपूर्ति नालियों की सफाई व्यवस्था की जाए। रोड पर अतिक्रमण हटाया जाए और बस स्टैंड पाइप लाइन में स्थापित किया जाए। रोड पर प्राइवेट वाहनों द्वारा जाम लगाता है इससे निजात मिल सके। ब्लॉक प्रांगण में बना गार्डन आम जनता की सुविधा के लिए बनाया गया है जो आए दिन बंद रहता है। जिसको तत्काल खुलवाया जाए।

बिजली विभाग के तार जर्जर

अस्पताल के सामने जो वाहनों का जमावड़ा लगा रहता है इनको हटाया जाए इनकी कहीं दूसरी जगह व्यवस्था की जाए। कलान में बिजली विभाग के तार जर्जर हैं इनको तत्काल प्रभाव से बदलवाया जाए। ब्लॉक रोड पर सभी सरकारी दफ्तर हैं जिस कारण बिजली का लोड अधिक रहता है इस पर अतिरिक्त ट्रांसफार्मर रखवाया जाए

इस दौरान जिलाअध्यक्ष तारा यादव,उदयवीर सिंह तहसील अध्यक्ष जलालाबाद,बालक राम वर्मा तहसील अध्यक्ष कलान, सुभाष चंद्र सचिव, राम सिंह वर्मा, राजेश सिंह,अरविंद कुमार,बैजनाथ,शैलेश कुमार,देवेंद्र पाल सिंह,संजय कुमार,यादराम जनसेवक आदि मौजूद रहे।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *