Bollywood: कोविड से बिगड़ी इस एक्ट्रेस की हालत, बोलीं- कोवीसेल्फ किट ने दिया इतनी बार धोखा

बॉलीवुड (Bollywood) और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। यहां भी एक के बाद एक कोविड के मामले सामने...

बॉलीवुड (Bollywood) और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में भी कोरोना ने कहर बरपाना शुरू कर दिया है। यहां भी एक के बाद एक कोविड के मामले सामने आते जा रहे हैं। बॉलीवुड (Bollywood) एक्ट्रेस के बाद अब टीवी ऐक्ट्रेस एरिका फर्नांडिस के कोरोना संक्रमित होने की खबर आ रही है।

Bollywood

खुद से टेस्ट की रिपोर्ट पर न करें भरोसा

एरिका के साथ उनके साथ उनकी मां भी कोविड से संक्रमित हो गई हैं। एरिका ने सोशल मीडिया के माध्यम से खुद के संक्रमित होने की जानकारी देते हुए लोगों को अगाह भी किया है कि खुद से टेस्ट की रिपोर्ट पर भरोसा न करें वह कई बार गलत आ रही है।

3 बार रिपोर्ट आई नेगेटिव 

उन्होंने कहा कि खुद के टेस्ट करने की वजह से ही उनकी और मां की परेशानियां बढ़ गईं है। उन्होंने बताया कि कोविड के लक्षण होने के बाद भी सेल्फ टेस्टिंग किट से 3 बार उनकी रिपोर्ट नेगेटिव आई थीं। एरिका ने बताया कि जब उन्होंने लैब में टेस्ट कराया तो उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई लेकिन तब तक उनकी दिक्कतें बढ़ चुकी थीं।(Bollywood)

सेल्फ टेस्टिंग किट से आया गलत रिजल्ट

एरिका ने एक पोस्ट शेययर करते हुए कहा कि- कृपया इस पर ध्यान दें… जब कोविड पहली बार आया था तो मैं पैरानॉइड (बेहद डरी हुई थी) थी लेकिन मुझे ये भी पता था कि हममें से अधिकतर लोगों को अभी या बाद में संक्रमण होगा। दुर्भाग्य से मैं और मेरी मां का कोविड टेस्ट पॉजिटिव आया है। उन्होंने लिखा- मैं आप सभी को एक सलाह देना चाहूंगी कि घर पर टेस्टिंग किट (कोविसेल्फ किट) का भरोसा न करें क्योंकि ये एकदम भरोसेमंद नहीं हैं।(Bollywood)

उन्होंने बताय कि बीते 2 जनवरी को जब मुझे खांसी और गले में खराश महसूस हुई तो मैंने कोवीसेल्फ किट से टेस्ट किया। मुझे लैरिंजाइटिस है और ये सोचते हुए कि खांसी और गला खराब शायद उस वजह से हुआ हो लेकिन कंफर्म करने के लिए मैंने अगले दिनों में 2 और टेस्ट किए लेकिन मेरे तीनों टेस्ट नेगेटिव आए थे।

धीरे-धीरे बढ़ गए ये लक्षण

मेरे साथ मेरी मां ने भी कोवीसेल्फ से टेस्ट किया लेकिन उनके भी टेस्ट नेगेटिव आये थे। मुझे बिल्कुल भी अच्छा फील नहीं हो रहा था क्योंकि गले की खराश इतनी बुरी थी कि लग रहा था कि गले में सैंड पेपर फंसा है। उन्होंने कहा- मेरे लक्षण बढ़ने लगे तो मैंने लैब में टेस्ट करवाया जो पॉजिटिव आया। मां और मुजे जकड़न, खांसी, जुकाम, शरीर और सिर में भयंकर दर्द और बुखार आ-जा रहा है।

उन्होंने (Bollywood)  लिखा- कभी-कभी कंपकंपी भी छूटने लगती है। हम आइसोलेटेड हैं और मेडिकल केयर ले रहे हैं। बीते हफ्तों में जो भी मेरे संपर्क में आया है, मैं उन सबसे दरख्वास्त करना चाहती हूं कि अपना टेस्ट करवा लें।

Bollywood News: सैफ अली खान की पहली पत्नी अमृता से मिल चुकी हैं करीना? जानें क्या बोलीं एक्ट्रेस

Bollywood News: सुष्मिता सेन ने किया रोहमान शॉल के साथ ब्रेकअप, लिखा-ये मैसेज

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close