17 की उम्र में खरीदी BMW कार, अब 21 साल में मशहूर एक्ट्रेस ने मुंबई में बसा लिया है अपना सपनों का घर

img

अनुष्का सेन टीवी की जानी मानी हीरोइन है। उन्होंने बहुत ही कम वक्त में कई लोकप्रिय धारावाहिकों में काम करके अपनी पहचान बनाई। उनका फैन बेस भी बहुत बड़ा है. सीरियल बालवीर से घर पहुंची अनुष्का ने अपने फैंस के साथ एक खुशखबरी शेयर की है. अनुष्का ने हाल ही में मुंबई में अपने सपनों का घर खरीदा है।

मशहूर एक्ट्रेस अनुष्का ने महज 21 साल की उम्र में मायानगरी मुंबई में अपना घर ले लिया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर फोटो शेयर कर अपने फैंस को ये खुशखबरी दी है. अनुष्का ने अपने माता-पिता के साथ अपने नए घर की तस्वीरें साझा की हैं। उन्होंने फोटो के कैप्शन में लिखा, "हमारा नया घर...सेन परिवार...एक और सपना सच हो गया।" फैन्स ने अनुष्का की पोस्ट पर कमेंट कर उन्हें बधाई दी है. अनुष्का ने इससे पहले 17 साल की उम्र में बीएमडब्ल्यू कार खरीदी थी। जिसके बाद अब वह घर की मालकिन बन गई हैं.

अनुष्का ने अपने अभिनय करियर की शुरुआत एक बाल कलाकार के रूप में की थी। साल 2009 में उन्होंने सीरियल 'यह मैं घर-घर खेली' से कला जगत में कदम रखा। इसके बाद वह 'बालवीर', 'देवों के देव महादेव', 'झांसी की रानी' जैसे कई सीरियल्स में अहम किरदारों में नजर आईं। 

Related News