Box Office: तानाजी 200 करोड़ से बस इतनी दूर, फिल्म की कमाई में जबरदस्त उछाल

अजय देवगन की फिल्म तानाजी द अनसंग वॉरियर की कमाई में लगातार बढ़ोतरी देखने कोमिल रही है. वहीं नौवें दिन भी जबरदस्त उछाल देखने को मिल रहा है. आपको बता दें कि अजय देवगन स्टारर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर लगातार अपना कलेक्शन ग्राफ बढ़ाते जा रही है. नौवें दिन के कलेक्शन से यह साफ है कि इसके कम्पटीशन में अब दूसरी कोई फिल्म नहीं है.

आपको बता दें कि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने तानाजी द अनसंग वॉरियर के नौवें दिन के कलेक्शन साझा कर फिल्म को रेस का अकेला घोड़ा कहा है. फिल्म ने नौवें दिन शनिवार को 16.36 करोड़ का कलेक्शन किया है. कुल मिलाकर फिल्म ने अब तक 145.33 करोड़ का बिजनेस कर लिया है. यानी रविवार के कलेक्शन के बाद तानाजी का कलेक्शन 150 करोड़ के पार होगा.

वहीँ बताया जा रहा है कि इस तरह फिल्म की धुंआधार कमाई से लगता है कि तानाजी बहुत जल्द 200 करोड़ के क्लब में भी एंट्री ले लेगी. जिसके बाद ये फिल्म नए साल की सबसे बड़ी फिल्मों में से एक हो जाएगी।

ज्ञात हो कि ओम राउत के निर्देशन में बनीं तानाजी द अनसंग वॉरियर में अजय देवगन ने मराठा साम्राज्य के शूरवीर सैनिक तानाजी मालुसरे का किरदार निभाया है. काजोल उनकी पत्नी सावित्री बाई मालुसरे और सैफ अली खान ने उदयभान राठौड़ का किरदार निभाया है. फिल्म की कहानी के अलावा तीनों एक्टर्स की एक्ट‍िंग भी दर्शकों को पसंद आई.

क्या अब IPL भी नहीं खेलेंगे महेंद्र सिंह धोनी, श्रीनिवासन ने कहा- CSK 2021 में…

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *