जेठ18 साल से जबरन बना रहा था Physical Relationship, फौजी पति को जब पत्नी ने बताई ये बात तो बोला…

इल्जाम है कि जेठ ने सन् 2003 में पहली बार बलात्कार किया था

मध्य प्रदेश॥ ग्वालियर में उसका देवर एक फौजी की पत्नी से 18 साल से दुष्कर्म (Physical Relationship) कर रहा था। पत्नी ने पति को बताया किंतु उसने महिला से अपना मुंह बंद रखने को कहा। पीड़िता ने हिम्मत दिखाई और अब पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पीड़िता ने जेठ पर दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है।

Woman raped for 18 years by brother in law - Physical Relationship

साथ ही आरोपी के साथ सहयोग करने के आरोप में पति के विरूद्ध प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है. इल्जाम है कि जेठ ने सन् 2003 में पहली बार बलात्कार (Physical Relationship) किया था. उस समय पति की ड्यूटी बॉर्डर पर थी. पीड़िता ने घटना की जानकारी अपने पति को दी तो पति ने भाई का पक्ष लिया। उसने पीड़िता से कहा कि भाइयों में यह सब चलता है। यह आपस-दारी की बात है, तुम चुप रहो।

मामले में पुलिस ने बताया कि पीड़ित 37 वर्षीय महिला थाटीपुर थाना क्षेत्र के शांति नगर में रहती है। महिला ने शिकायत में बताया है कि जुलाई 2003 में उसकी शादी ग्वालियर के एक फौजी से हुई थी। विवाह के समय महिला की उम्र 19 साल थी। विवाह के कुछ दिनों उपरांत उसका फौजी पति सीमा पर तैनात था। वह बॉर्डर की रखवाली कर रहा था। (Physical Relationship)

पति के ना होने का फायदा उठाकर जेठ ने एक दिन मौका पाकर उसके साथ दुष्कर्म (Physical Relationship) किया। महिला ने इसका विरोध किया तो देवर ने जान से मारने की धमकी दी। बदनामी के डर से विवाहिता चुप रही। तत्पश्चात जेठ उससे रोजाना ये गंदा काम करने लगा।

Physical Abuse Of Woman: बाइक पर सवार थे पति-पत्नी, बदमाशों ने पहले की लूट, फिर महिला के कपड़े फाड़ कर…

इस देश में सरकार ने Physical Relationship बनाने को लेकर जारी की अजीबोगरीब गाइडलाइंस

Emraan Hashmi के साथ सेल्फी पर ट्रोल हो रहें Akshay Kumar, जानें वजह

Crime Against Women: यहां ‘निर्भया’ जैसी दरिंदगी, किशोरी संग दुष्कर्म के बाद क्रूरता; प्राइवेट पार्ट में आई गंभीर चोटें

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Close