Shahjahanpur : गांव दीउरनिया में सांड़ों का आतंक, बुजुर्ग किसान को को घायल

जिले के थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के गांव दिऊरनिया के बुजुर्ग कन्हईलाल आज बुखार की दवा लेने चौकी आजमपुर सरकारी अस्पताल जा रहे थे, तभी रास्ते में एक सांड ने हमला कर दिया व उनको उठाकर फेंक दिया। जिससे साड का सीग उनकी जांघ में घुस गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

राम निवास शर्मा मैथिल

शाहजहांपुर। जिले के थाना अल्लाहगंज क्षेत्र के गांव दिऊरनिया के बुजुर्ग कन्हईलाल आज बुखार की दवा लेने चौकी आजमपुर सरकारी अस्पताल जा रहे थे, तभी रास्ते में एक सांड ने हमला कर दिया व उनको उठाकर फेंक दिया। जिससे साड का सीग उनकी जांघ में घुस गया और वह गंभीर रूप से घायल हो गए।

Bull panic

आसपास के राहगीरों ने घायल किसान को परिवार वालों को सूचना दी परिवार वालों ने मौके पर जाकर 108 एंबुलेंस को सूचना दी जिस पर उनको एंबुलेंस से सीएससी अस्पताल नगरिया जलालाबाद पहुंचाया गया जहां उनका उपचार किया जा रहा है।

किसानों की फसल भी हो रही है खराब

वहीं पर उनके भतीजे ने बताया कि उनके गांव में 400 से अधिक गौ बंसीय पशु है जो किसानों की फसल को खा कर नष्ट करने का काम कर रहे हैं। किसान दिन-रात फसल की रखवाली करते हैं एक चिटकवरे कलर का सांड कई लोगों पर हमला कर चुका है पिछले सप्ताह ही उसने बहादुर नाम के एक ग्रामीण को दौड़ाकर घायल कर दिया था। जबकि विनोद, संजीव ,पप्पू, सिकदार आदि को कई बार मारने के लिए दौड़ा चुका है। इस सांड के आतंक से गांव के किसानों का निकलना दुश्वार हो गया है और किसान भयभीत हैं ।परंतु योगी सरकार में जानबूझकर कोई भी सांड को मरना नहीं चाहता है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *